फिल्म '12वीं फेल' फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी बने पिता

फिल्म '12वीं फेल' फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी बने पिता

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी अपनी फिल्म '12वीं फेल' आने के बाद से चर्चा में हैं। 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। अब हाल ही में विक्रांत ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर ने एक बेटे को जन्म दिया है। पिता बनने की खबर विक्रांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी कि उनके बेटा हुआ है। इस पोस्ट में विक्रांत और शीतल दोनों ने मिलकर अपनी खुशी जाहिर की है। पोस्ट में विक्रांत ने लिखा, 'अब हम भी एक परिवार हैं, हम अपनी दुनिया में अपने बेटे का स्वागत कर रहे हैं और इस खबर की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। आपका विक्रांत।"

विक्रांत की इस पोस्ट को देखकर कई लोगों ने कमेंट कर बधाई दी है, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज ने भी विक्रांत और शीतल को बधाई दी है। कुछ सालों तक शीतल को डेट करने के बाद विक्रांत ने फरवरी 2022 में शीतल से शादी कर ली। 24 सितंबर 2023 को विक्रांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि शीतल प्रेग्नेंट हैं। विक्रांत मेसी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। बाद में वह धीरे-धीरे फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल करने लगे। विक्रांत को असली पहचान वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से मिली। इसमें विक्रांत के काम की भी काफी सराहना हुई थी। 69वें फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में विक्रांत मेसी को फिल्म '12वीं फेल' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार देने की भी घोषणा की गई। फिल्म '12वीं फेल' आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित है। विक्रांत जल्द ही एकता कपूर की 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

पुणे में ट्रक ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत पुणे में ट्रक ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत
मुंबई। पुणे के खराड़ी बाईपास इलाके में बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।...
लोकसभा का यह चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच : योगी आदित्यनाथ
क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने का झांसा देकर उड़ाए रुपये
मुरादाबाद में मिला संदिग्ध मेडिकल स्टोर, सीज
ससुर को साथ नहीं रखना चाहती थी बहू कुल्हाड़ी से कर दी हत्या
शिक्षा मंत्री पहुंचे जोधपुर, विभिन्न कार्यक्रमों में कर रहे है शिरकत
ओवरलोड के चलते बिजली जीएसएस में आग, एक घंटे ठप रही दर्जनों गांवों की सप्लाई