तेवर में दिखे जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज

दो लेखपाल निलम्बित, राजस्व निरीक्षक के विरुद्ध चार्जशीट देने का निर्देश

तेवर में दिखे जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज

आजमगढ़। आज मेंहनगर तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज पूरे तेवर में नजर आये। कार्य के प्रति शिथिलता बरतने पर जिलाधिकारी ने जहां दो लेखपालों को निलम्बित कर दिया वहीं राजस्व निरीक्षक के विरुद्ध चार्जशीट देने का निर्देश दिया।जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की अध्यक्षता में आज तहसील मेंहनगर के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को जन समस्याओं के त्वरित एवं गुणवत्तायुक्त निस्तारण करने के निर्देश दिये।

उन्होने कहा कि इसमे किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नही होगी, जन समस्याओं का गुणवत्तायुक्त एवं समयबद्ध निस्तारण शासन की प्राथमिकता है। प्रार्थी जितेन्द्र पु0 भगेलू ग्राम बहोरापुर भद्दोर मेंहनगर द्वारा अवगत कराया गया कि प्रार्थी के सीमांकन आदेश के बावत कई बार दर्खाश्त देने के बावजूद भी अनुपालन न कराने पर प्रार्थी के भूमिधरी के बावत किसी प्रकार निषेधाज्ञा आदेश न होने के बावजूद मामले का निस्तारण नही किया गया है।

उक्त प्रकरण में आदेश के बावजूद कार्यवाही न करने पर जिलाधिकारी ने राजस्व निरीक्षक घनश्याम यादव के विरूद्ध चार्जशीट देने के लिए उप जिलाधिकारी मेंहनगर को निर्देश दिये। प्रार्थी राजवीर सिंह पु0 श्यामसुन्दर, ग्राम कटहन द्वारा अवगत कराया गया कि प्रार्थी के घर आने-जाने वाले रास्ते को गांव के प्रमोद सिंह व अन्य लोगों द्वारा काटकर अस्थाई तौर पर कब्जा किया गया है। उक्त प्रकरण में आदेश के बावजूद आवश्यक कार्यवाही न करने पर जिलाधिकारी ने कटहन के लेखपाल अजय सिंह को निलम्बित करने हेतु उप जिलाधिकारी मेंहनगर को निर्देशित किया।

Tags: Azamgarh

About The Author

Latest News

21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं 21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेज़ी बढ़ा...
धोखाधड़ी कर 57 लाख रुपया ठगी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
भाजपा उम्मीदवार 22 अप्रैल से दाखिल करेंगे नामांकन पर्चा
मोबाइल चोरी मामले में बंगाल के चार चोर गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद
सड़क हादसे में महिला की मौत, दो घायल
9790 मतदानकर्मियों को मिला द्वितीय चरण का चुनाव प्रशिक्षण
आईआरसीटीसी के बेंडरो की मनमानी से यात्रियों को  हुई परेशानी