भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गली मोहल्ले में उत्साह

बथावर गांव पहुंचे भारी उद्योग मंत्री सांसद महेंद्र नाथ पांडेय

भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गली मोहल्ले में उत्साह

चंदौली। सैकड़ों दशकों के बाद सोमवार को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच रामलला की गर्भगृह में प्राण प्रतिष्ठा की। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम का सजीव प्रसारण पूरे जिले में गली मोहल्ला चौराहों पर एलईडी व टीवी के माध्यम से देखा गया। जैसे ही पीएम नरेन्द्र मोदी में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की वैसे ही पूरा जिला जय श्रीराम के नारों से गुंजायमान हो गया। पूरा वातावरण जय श्रीराम के जयकारों से गूंज उठा।

शहर से लेकर गांव गली तक रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम देखा गया। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सुबह से जनपदवासी उत्साहित थे। पूरा जिला राममय दिख रहा था। युवा अपने वाहनों में रामादल का झण्डा लगाकर घूम रहे थे। शिवालयों, हनुमान मंदिरों राम मंदिरों में रामायण सुंदरकांड का पाठ होता रहा। दोपहर 11 बजे से ही लोग चौराहों पर लगी एलईडी घरों में लगी टीवी के सामने बैठकर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण देखा।

जिले के सकलडीहा विकास खंड क्षेत्र के बथावर गाँव मे नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में अखंड रामचरितमानस पाठ भंडारा का प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दृष्टिगत भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीं देर शाम पहुंचे चंदौली सांसद केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय अत्यन्त मधुर स्वर में स्वस्ति वाचन के साथ आरती पूजन भी किया।IMG-20240123-WA0079

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी एसएन श्रीवास्तव, विडिओ के के सिंह, एडिओ पंचायत, बजरंगी पांडेय, ग्राम सचिव पवन दुबे, भाजपा वरिष्ठ नेता सूर्यमुनि तिवारी, अरुण मिश्रा, अजीत पाठक, अभय पाठक, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन मौर्या, रामदयाल यादव, अवनीश सिंह आदि सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर
लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर फ़िरोज़ाबाद ,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व महानगर...
14 अप्रेल को धूमधाम से निकाली जायेगी सम्राट अशोक की शोभायात्रा
प्रधानमंत्री मोदी का दौसा में भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल
तेज रफ्तार यात्री बस ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत
उदयपुर से जम्मूतवी के लिए स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन 25 से
मुख्यमंत्री शनिवार को भादरा व नोहर में जनसभा करने के बाद फतेहपुर में रोड शो करेंगे
 मतदान दलो का प्रशिक्षण शनिवार से प्रारंभ