शिक्षक की पत्नी और कंपाउंडर को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर  हत्या कर दी

स्थानीय  थाना क्षेत्र के सिपाहखास के रहने वाले शिक्षक जफरूल हक अंसारी की पत्नी निकहत प्रवीण और सिवान में  डॉक्टर  जे के  का  कंपाउंडर का कार्य करने वाले शैलेश कुमार  शर्मा को  पूर्व से घात लगा कर बैठे अज्ञात अपराधियों ने बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबूहाता गांव के समीप     गोपालगज से बड़हरिया जाने वाली सड़क में बीते रात करीब 8  बजे अपराधियों ने  गोली मार मौत के घाट पहुचा कर  लपाता हो गए  घटना सूचना मिलते ही    परिजनों में चीत्कार मच गया वही गांव में मातम छा गया  बड़हरिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर  सिवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद  परिजनों को  शव सुपुर्द कर घटना की जांच करने तथा घटना कीअंजाम देने वाले  अपराधियो को पकड़ने के लिए  जगह जगह छपेमारी कर रही है।इस घटना से   पूरे इलाके में डर और दहशत का माहौल कायम हो गया है। परिजनों ने बताया कि निकहत प्रवीण के बहन को सिवान किसी प्राइबेट नर्सिंग हो में  लड़का हुआ था जिसे  देखने  सिवान गई हुई थी ।
 
निकहत के पति शिक्षक जफरूल हक ने अपने पड़ोसी शैलेश कुमार शर्मा  जो डॉक्टर जेके प्रसाद के क्लिनिक सिवान में कंपाउंडर का कार्य करते थे । उनको फोन कर कहा कि आप जब घर आइएगा तो मेरी पत्नी निकहत को भी लेकर आइएगा । शैलेश ने वैसा ही किया वो शिक्षक की पत्नी को लेकर घर आ रहे थे । तब तक घात लगाए अपराधियों ने बाबूहाता गांव गांव के समीप गोपालगज से बड़हरिया जाने वाली सड़क  में गोली मार कर हत्या कर दी । वबताते चले  की शिक्षक की पत्नी अपने पीछे 2 बच्चियों और एक बच्चे को  छोड़ कर चले जाने से बच्चे अनाथ के समान हो गए है ।जो मा के द्वरा बच्चे के प्यार मिलता है  उतना प्यार और कोई नही दे सकता है   बच्चो के देखभाल करने वाली वही थी । वही कंपाउंडर शैलेश  कुमार शर्मा  के   एक 2 वर्ष के  बच्चा है  । जिनके परिवरिश की चिंता सभी परिजनों को सता रही है । अपराध की ऐसी पहली घटना नहीं है जब अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब हुए होते आ रहे है आये दिन इस प्रकार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जो समाज और सरकार के लिए चिंता की बात है । फिलहाल इस हत्या की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी पुलिस की है । और परिजन अपराधियों के शीघ्र पकड़े जाने की लगातार मांग पुलिस प्रशासन से कर रहे हैं । जफरुल हक अंसारी मांझा प्रखण्ड  पुरैना पँचायत अंतर्गत  झझवा प्राथमिक विद्यालय में  पंचायत शिक्षक के पद पर कार्यरत है ।इस घटना से जहाँ गांव में मातम छाया हुआ है वही  गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है । शैलेश शर्मा तीन भाई है । भाई में दूसरे थे। पुत्र ओम कुमार शर्मा भाई मिथलेश शर्मा  प्रभात शर्मा और पत्नी  और माता मुन्नी देवी का रो रो कर हालत खराब है।
Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन