(dangling):

28 वर्षीय युवक की कटहल के पेड़ से लटकती मिली लाश

कौशांबी । कौशांबी (dangling) में पश्चिम शरीरा कोतवाली के बैरमपुर गांव में रविवार की सुबह 28 वर्षीय एक युवक की कटहल के पेड़ से लटकती (dangling) लाश देख सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। आत्महत्या का कारण जानने के लिए पुलिस परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी ओर गांव के लोग भी हैरान हैं।

उनका कहना है कि युवक पहले भी बहन के यहां आता रहा है, उसे देखकर कभी लगा नहीं कि वह किसी परेशानी या तनाव में है। अभी युवक की शादी भी नहीं हुई थी। वहीं इकलौते बेटे की मौत से पिता पूरी तरह से टूट गया है। वह यहां पानी-पूरी का ठेला लगाकर परिवार का पेट पाल रहे थे।

बैरमपुर गांव में बेटी सुनैना अपने पति अवध बिहारी के साथ रहती है। शनिवार की शाम वीरेंद्र का बेटा पवन मौर्य (28) अपनी बहन के घर गया। इसके बाद जालौन जाने के नाम पर 25 सौ रुपये मांगे। बहन ने उसे रुपये दे दिए। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी।

प्रभारी कोतवाली भवानी सिंह ने बताया कि परिवार वालों से जानकारी जुटाई जा रही है। पीएम रिपोर्ट और परिवार के बयान के आधार पर घटना के पीछे का सच सामने आ पाएगा। सुनैना ने बताया कि शाम को भाई रुपये लेकर चला गया। आज गांव में सुबह उसकी मौत की खबर पुलिस ने दी।

उसके भाई की किसी से कोई रंजिश नहीं थी, ऐसे में इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई, कुछ पता नहीं चला। जालौन जिले के सोनाय गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार मौर्य कई साल पहले रोजगार के सिलसिले में कौशांबी के आषाढ़ा गांव में किराए के मकान में रह रहे हैं।

See also  2413 महिलाएं लगा रही अस्पताल का चक्कर