आनन्द स्वरुप आर्य सरस्वती विद्या मन्दिर विद्यालय के छात्र ऋषभ ने नाम किया रोशन, सम्मानित

स्वच्छ तन में स्वच्छ और सुन्दर मन का होता है वास:अमरदीप

आनन्द स्वरुप आर्य सरस्वती विद्या मन्दिर विद्यालय के छात्र ऋषभ ने नाम किया रोशन, सम्मानित

रुड़की (देशराज पाल)। आनन्द स्वरुप आर्य सरस्वती विद्या मन्दिर विद्यालय के छात्र ऋषभ को अखिल भारतीय गणित मेला, साहिबाबाद में प्रथम पुरस्कार प्राप्त करने पर सम्मानित किया।
छात्र ऋषभ द्वारा साहिबाबाद में आयोजित अखिल भारतीय गणित मेला में दैनिक जीवन में गणित की भूमिका विषय पर पत्रवाचन प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया गया। विजयी छात्र को मंगलवार विद्यालय की वन्दना बेला में अमरदीप सिंह प्रधानाचार्य द्वारा सम्मानित किया गया। अमरदीप सिंह ने कहा कि संघ प्रेरणा से सिंचित विद्या भारती के विद्यालय वर्तमान समय में अपनी शिक्षा प्रणाली से ऐसे प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का निर्माण कर रहे है जो उत्तम शिक्षा के साथ साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में अपने कर्तव्यों और दायित्वों का निर्वाह कर इस देश को नयी दिशा और दशा देने में सक्षम है जिससे भारत वर्ष का नाम सम्पूर्ण दुनिया में गुंजायमान होगा। स्वच्छ तन में स्वच्छ और सुन्दर मन का वास होता है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिये हमें दैनिक जीवन में सदविचारों व सदकार्यो को अपनाकर निःस्वार्थ भाव से राष्ट्र सेवा के कार्यो में लगना चाहिये।
पुरस्कार वितरण में उपप्रधानाचार्य मोहन सिंह महिटयानी, विंग प्रभारी जसवीर सिंह पुण्डीर, आनन्द कुमार, विवेक उप्पल, राजू बिष्ट, सरिता बिष्ट, पंकज नेगी, वन्दना त्यागी, नारायण दास सहित समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News