Vivo X fold3 Pro आज 6 जून को बाजार में दस्तक देने जा रहा

Vivo X fold3 Pro आज 6 जून को बाजार में दस्तक देने जा रहा

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो के फैंस के लिए खुशखबरी है। वीवो के पास बजट सेगमेंट से लेकर मिड रेंज और प्रीमियम सेगमेंट में कई सारे धमाकेदार स्मार्टफोन्स मौजूद है। वीवो अब फोल्डेबल सेगमेंट में भी कदम रखने जा रही है। कंपनी आज भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन Vivo X fold3 Pro को लॉन्च करने जा रही है। वीवो का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग को कड़ी टक्कर दे सकता है। 

जब भी फोटोग्राफी के लिए कोई नया फोन लेने की बात होती है तो ज्यादातर लोग वीवो के फोन्स को लेना पसंद करते हैं। ऐसे में उम्मीद है कि वीवो अपने फैंस और यूजर्स पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स उपलब्ध करा सकती है। अगर आप अपने रेगुलर स्मार्टफोन से बोर हो चुके हैं तो वीवो का vivo x fold 3 pro आपको एक नया एक्सपीरियंस दे सकता है। 

Vivo X fold3 Pro आज 6 जून को बाजार में दस्तक देने जा रहा है। लॉन्चिंग के बाद आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन बुक कर सकेंगे। Vivo X fold3 Pro को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी बुक कर सकते हैं। इन दोनों जगहों के अलावा इसे ऑफलाइन रिटेल चैनल्स से भी खरीद सकते हैं। इस नए फोल्डेबल फोन की कीमत क्या होगी फिलहाल अभी इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है। 

वीवो की तरफ से Vivo X fold3 Pro को चीन के मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। चीन के बाजार में इसे करीब 1.17 लाख रुपये में पेश किया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि भारतीय बाजार में इसे 1.35 लाख से लेकर 1.5 लाख कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। 

Vivo X Fold 3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल स्मार्टफोन में कंपनी  8.03 इंच का एमोलेड पैनल वाला इनर डिस्प्ले दे सकती है। 
Vivo X Fold 3 Pro में यूजर्स को  6.53 इंच का कवर डिस्प्ले मिलेगा।
Vivo X Fold 3 Pro का डिस्प्ले 2480 x 2200 का रेजोल्यूशन आएगा जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। 
Vivo X Fold 3 Pro में 1TB तक की स्टोरेज और 16GB तक की रैम मिल सकती है। 
Vivo X Fold 3 Pro को कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। 
इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5700mAh की बटरी मिलेगी जिसमें 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। 

Tags: VIVO

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News