नीतीश कुमार आज दिल्ली के लिए होंगे रवाना

एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद, भाजपा नेताओं से मुलाकात की संभावना

नीतीश कुमार आज दिल्ली के लिए होंगे रवाना

पटना, 02 जून। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद रविवार को दिल्ली जा रहे। नीतीश कुमार की दिल्ली में भाजपा नेताओं से मुलाकात की संभावना है जिसके बाद सोमवार देर शाम वे पटना लौट सकते हैं।

सीएम कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह उनकी निजी यात्रा है। नीतीश कुमार अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं।

हालांकि, खबर मिल रही है कि इस यात्रा के दौरान वे एनडीए के कुछ नेताओं से मुलाकात भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को पटना लौट आएंगे। लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम 4 जून को आने वाला है। चुनाव नतीजे से पहले तमाम मीडिया एजेंसी एग्जिट पोल में भाजपा को बढ़त दिखा रही है।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एग्जिट पोल के नतीजे आ चुके हैं। देश में एनडीए की लहर है। एग्जिट पोल की मानें तो एक बार फिर नरेंद्र मोदी 4 जून को सरकार बनाने जा रहे हैं। बिहार में एनडीए को अच्छी-खासी बढ़त है। इस सबके बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली जाने का प्लान किया है।

Tags: NITISH

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News