दुष्यंत गौतम की कार में टक्कर मारने वाला वाहन गाजियाबाद के ट्रांसपोर्टर का

दुष्यंत गौतम की कार में टक्कर मारने वाला वाहन गाजियाबाद के ट्रांसपोर्टर का

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की कार में सोमवार रात्रि कुंदरकी बाईपास पर अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

मुरादाबाद। जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र में बीती रात्रि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की कार में टक्कर मारने वाला वाहन गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद रोड नियर निदा इंटर कॉलेज निवासी ट्रांसपोर्टर का है।भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद दुष्यंत गौतम की इनोवा कार में सोमवार रात्रि साढ़े 9 बजे के लगभग में मुरादाबाद जनपद के थाना कुंदरकी क्षेत्र में बाईपास पर तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी और वाहन चालक समेत भाग गया था। टक्कर के बाद सांसद दुष्यंत गौतम की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उनके साथ काफिले में चल रहे भाजपा पदाधिकारियों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे की सूचना पर भाजपा के जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ पदाधिकारी अस्पताल पहुंच गए थे और राज्यसभा सांसद दुष्यंत का हाल जाना था।महापौर विनोद अग्रवाल ने बताया कि हादसे के बाद घायल हुए राष्ट्रीय महासचिव को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था और प्राथमिक उपचार के बाद देर रात्रि दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे।थाना कुंदरकी प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की कार में पीछे से जिस कार ने टक्कर मारी है, वह कार गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के मौलाना आजाद रोड नियर निदा इंटर कॉलेज निवासी ट्रांसपोर्टर वाहिद अली की है।

कार में उनके साथ डासना के वसीम और हापुड़ के अखलाक सवार थे। वाहिद अली कार चला रहे थे। काशीपुर में उनका ट्रक खराब हो गया था। जिससे ठीक कराने के बाद घर लौट रहे थे। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि टीएमयू अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Tags: muradabad

About The Author

Latest News

जनपद में पोलिंग पार्टी रवानगी हेतु हवाई पट्टी में की जा रही तैयारियो का किया गया निरीक्षण जनपद में पोलिंग पार्टी रवानगी हेतु हवाई पट्टी में की जा रही तैयारियो का किया गया निरीक्षण
अंबेडकर नगर । भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिनांक 16 मार्च 2024 को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की घोषणा के उपरांत...
प्रत्याशियों के निर्वाचन व्यय लेखा रजिस्टर का अगला निरीक्षण/मिलान 22 मई 2024 को।
 चतुर्दिक विकास व लोगों के मान सम्मान को सदैव देंगे प्राथमिकता-डॉ. एसपी सिंह पटेल
जनपद न्यायाधीश ने किया लीगल एड डिफेंस काउन्सिल सिस्टम का शुभारम्भ।
बीसी मिश्र के निधन पर सोनिया, राहुल व प्रियंका ने प्रमोद तिवारी के साथ किया दुःख साझा
सचिव/न्यायिक अधिकारी ने नवनियुक्ति कर्मचारियों के साथ किया जिला कारागार का निरीक्षण।
पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी प्रथम, द्वितीय एवम तृतीय का द्वितीय प्रशिक्षण हुआ आयोजित।