बोर्ड परीक्षा में मेधावियों ने फहराया परचम

लखनऊ मॉडल पब्लिक इंटर कॉलेज साईंधाम इंदिरानगर कैम्पस में खुशी का माहौल

बोर्ड परीक्षा में मेधावियों ने फहराया परचम

लखनऊ। इस बार के यूपी बोर्ड परीक्षा का परीक्षाणाम वैसे तो काफी बेहतर रहा, मगर राजधानी लखनऊ के अन्य प्रमुख शिक्षण संस्थानों, स्कूलों की ही तरह अबकी लखनऊ मॉडल पब्लिक इंटर कॉलेज साईंधाम कैम्पस सेक्टर 11 इंदिरानगर के मेधावी छात्र-छात्राओं ने आशातीत अंक व प्रतिशत हासिल करते हुए अपने टीचरों के साथ ही अपने परिजनों का नाम रौशन किया।

यहां की प्रिंसिपल अंशु सिंह ने जानकारी दी कि इस बार यूपी बोर्ड परीक्षाफल में हमारे यहां का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा जिसको लेकर पूरे कैम्पस में खुशी का माहौल है। आगे उन्होंने कहा कि पहले तो बच्चों के कठिन श्रम, टीचरों का मार्गदर्शन और अभिभावकों की सतत मॉनीटरिंग का ही समेकित फल रहा कि हमारे शिक्षण संस्थान का परिणाम बेहतर रहा।

हाईस्कूल में अंश मिश्रा 91 फीसद, सगन रावत व अल्तमस अंसारी दोनों 90 फीसद, मो. अहद 86.6 फीसद, विजय प्रकाश 86.33 फीसद, शुभम बर्नवाल 86.16 फीसद, खुशी वर्मा 84 फीसद और इंटरमीडिएट में सपना कुमारी पंडित ने 93.8 फीसद, अनमोल पांडेय ने 88.8 फीसद, सचिन चौहान ने 86.6 फीसद व अंशिका पांडेय ने 87 फीसद अंक हासिल करते हुए विद्यालय का नाम रौशन किया। वहीं इनमें से कुछ मेधावी बच्चों से बातचीत की गई तो उनका यही कहना रहा कि हमारे स्कूल का स्वच्छ और सकारात्मक वातावरण, व्यवहारिक और प्रासंगिक शिक्षा प्रणाली और पूरे टीम वर्क का नतीजा रहा कि हम सभी इतना बेहतरीन अंक हासिल कर सके। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News