संदिग्ध हालात में फंदे से लटकता मिला युवक

घर में अचेत अवस्था में मिली पत्नी, अस्पताल में कराया भर्ती

संदिग्ध हालात में फंदे से लटकता मिला युवक

लखनऊ। राजधानी के थाना सरोजनी नगर क्षेत्र में  विवाहित युवक  का शव संदिग्ध परिस्तिथियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला और उसी के शव  के पास उसकी पत्नी भी अचेत अवस्था में मिली। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी का फंदे से लटकते युवक को नीचे उतारा और पास ही अचेत अवस्था में पड़ी उसकी पत्नी दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया और उसकी पत्नी का इलाज चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसकी पत्नी के होश में आने का इंतजार कर रही है।  

पुलिस के अनुसार बुधवार को थाना सरोजनीनगर को सूचना प्राप्त हुई कि दरोगा खेड़ा स्थित प्रॉपर्टी डीलर राजेश रावत के ऑफिस में नितिन विश्वकर्मा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक नितिन कुमार विश्वकर्मा पुत्र राम भजन विश्वकर्मा निवासी सिकंदरपुर थाना बन्थरा का शव दूपट्टा के फंदे के सहारे पंखे से लटका था। जमीन पर मृतक की पत्नी पूनम सिंह अचेतावस्था में पड़ी थी। अचेतावस्था में पडी मृतक की पत्नी को उपचार के लिए केजीएमयू भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है। जांच में प्रथमद्ष्टया घरेलू कलह की बात प्रकाश में आयी है। मृतक के शव  में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र गिरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की प्रॉपर्टी डीलर राजेश रावत के आॅफिस में नितिन विश्वकर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वही पर उनकी पत्नी अचेत अवस्था मिली थी जिन्हे इलाज के लिए केजीएमयू भेजा गया।

जहां उनका इलाज चल रहा है महिला के शरीर  पर गंभीर चोट के निशान भी मिले है। जिससे यह आशंका जताई जा रही है की घरेलू विवाद और मारपीट के दौरान यह घटना हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है। ताकि मामले की सत्यता सामने आ सके।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

ओबीसी,एससी-एसटी आरक्षण में धर्म के नाम पर सेंधमारी की मंशा : योगी ओबीसी,एससी-एसटी आरक्षण में धर्म के नाम पर सेंधमारी की मंशा : योगी
यूपीए सरकार में हुआ था आरक्षण में सेंधमारी का प्रयास, तब सपा-बसपा थीं कांग्रेस की सहयोगी
डीएम-एसपी ने जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया
चुनावी व्यस्तता के बीच गोसेवा में रमे सीएम योगी, फिर झलका बाल प्रेम
पूरी नहीं होने देंगे ओबीसी, एससी-एसटी आरक्षण में धर्म के नाम पर सेंधमारी की मंशा : योगी*:
बड़ा तो पीता ही था.. अब छोटा भी पीने लगा : माया अम्मा
झूठ व जात- पात की राजनीति करने वालों के दिन गए : सांसद मेनका गांधी
मोरिंगा यानी सहजन की खेती के लाभ और इसकी खेती का सही तरीका