सलमान को डराने की साजिश में बिश्नोई ने दिए थे 1 लाख एडवांस, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

सलमान को डराने की साजिश में बिश्नोई ने दिए थे 1 लाख एडवांस, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग की गई। इस मामले में गिरफ्तार विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस जांच में पता चला है कि सलमान को डराने के लिए यह साजिश रची गई थी। यह बात भी सामने आई है कि अनमोल बिश्नोई ने कम से कम दो मैगजीन यानी 15-20 गोलियां चलाने का आदेश दिया था। इसके लिए हमलावरों को अच्छी क्वालिटी की पिस्टल भी दी गई थी। साथ ही शुरुआती जांच में पता चला है कि इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये एडवांस दिए गए थे। लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने मामले की पूरी जिम्मेदारी ली है। जांच में पता चला है कि इस मामले में बिश्नोई गैंग का हाथ है। पूरे मामले में अनमोल बिश्नोई फरार है। पुलिस को शक है कि हमलावरों में से एक सागर पाल लॉरेंस गैंग के संपर्क में था। दूसरे हमलावर विक्की गुप्ता ने बाद में सागर को जॉइन किया था। क्या इस पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से कोई निर्देश दिए थे? क्या वह इसमें शामिल है? पुलिस इसकी जांच कर रही है। इसी बीच सलमान के घर फायरिंग के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने खान परिवार से मुलाकात की। बिश्नोई गैंग पहले भी कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका है।

 

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

#Draft: Add Your Title #Draft: Add Your Title
इजरायल : इजरायल को चिंता है कि गाजा में अंतरराष्ट्रीय कानून के कथित उल्लंघन के लिए अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक न्यायालय पीएम...
नास्तिक लोग भी शरीयत कानून मानने के लिए बाध्य 
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव मिला
कोविशील्ड के टीके से हो सकता है हार्ट अटैक
अगले 3-4 दिनों तक तेज गर्मी और लू का प्रकोप
ट्रूडो की मौजूदगी में खालिस्तानी समर्थक नारेबाजी
केजरीवाल गिरफ्तारी ही अवैध थी