कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह के टिकट को लेकर असमंजस में भाजपा

कैसरगंज से बृजभूषण सिंह के इंतजार में सपा व बसपा

कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह के टिकट को लेकर असमंजस में भाजपा

लखनऊ। कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के लोकसभा टिकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी असमंजस में है। लोकसभा के दूसरे चरण का नामांकन शुरू हो गया है लेकिन अभी तक कैसरगंज से भाजपा अपना उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई है। वहीं सपा व बसपा ने भी बृजभूषण के इंतजार में यहां से अभी तक अपने प्रत्याशी नहीं उतारे हैं।महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों में घिरे बृजभूषण का टिकट कटना तय माना जा रहा है।

क्योंकि उत्तर प्रदेश से मात्र दर्जन भर सीटों पर ही भाजपा प्रत्याशी घोषित होने बाकी हैं। इनमें कैसरगंज लोकसभा सीट भी शामिल है। जिन सीटों पर भाजपा ने अभी तक प्रत्याशियों के नामों का एलान नहीं किया है उनमें से अधिकांश मौजूदा सांसदोें के टिकट कटने की आशंका है। ऐसे में यदि बृजभूषण सिंह का टिकट भाजपा काटती है तो निश्चित ही वह सपा या बसपा की ओर रूख कर सकते हैं। इसलिए कैसरगंज से सपा व बसपा ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। बृजभूषण सिंह 2009 में समाजवादी पार्टी से सांसद रह भी चुके हैं।

पत्नी व बेटे को टिकट दे सकती है भाजपा-
भाजपा इसबार कैसरगंज से बृजभूषण सिंह के बेटे या उनकी पत्नी को टिकट दे सकती है। क्योंकि भाजपा के पास वहां पर कोई मजबूत दावेदार नहीं है। हलांकि तरबगंज विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय व करनैलगंज विधायक अजय सिंह और कटराबाजार विधायक बावन सिंह का नाम विकल्प के तौर पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व के पास भेजा गया है। हालांकि इस बारे में अभी तक मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह का बयान सामने नहीं आया है।स्थानीय पत्रकार संजीव श्रीवास्तव का कहना है कि यह माना जा रहा है कि भाजपा बृजभूषण सिंह के परिवार के ही किसी सदस्य को टिकट देगी। अगर उनके परिवार के बाहर किसी को टिकट दिया गया तो सपा व बसपा में उनके लिए दरवाजे खुले हैं।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

आॅक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र आॅक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
गाजियाबाद।( तरूणमित्र ) आॅक्सी होम्ज सोसायटी में अपंजीकृत प्रबंधन समिति बोर्ड आॅफ मैनेजमेंट के सदस्यों द्वारा जबरदस्ती अनैतिक तरीके से...
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल
छर्रा एवं इगलास विधान सभा क्षेत्र के लिए धनीपुर मण्डी में ईवीएम कमीशनिंग कार्य को परखा
महिला थाना द्वारा 08 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
नगर आयुक्त की सख्ती से सुधरा जलकल विभाग
डीएम द्वारा नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
राजनाथ के राजनीतिक पथ पर दो बार काटे गये ‘टंडन’!