संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिये जरूर करें मतदान- राम प्रसाद चौधरी

संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिये जरूर करें मतदान- राम प्रसाद चौधरी

बस्ती - समाजवादी पार्टी इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ने सम्पर्क अभियान तेज कर दिया है। मुण्डेरवा में शहीद किसानों के प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद मिल गेट के निकट आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुये राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि दो चरणों के मतदान के बाद अब स्पष्ट संकेत मिलने लगे हैं कि मतदाता बदलाव का मन बना चुके हैं। उन्होने सभा में उपस्थित नौजवानों, किसानों,  महिलाओं का आवाहन किया कि वे बदलाव के लिये 25 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। कहा कि बेरोजगारी, मंहगाई सबसे बड़ा मुद्दा है। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का है। संविधान ने ही गरीबोें, समाज के दबे कुचले लोगों को अधिकार दिये हैं। कहा कि मतदाता लोकतंत्र को बचाने के लिये मतदान अवश्य करें।
सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि सर्वाधिक छल युवाओं के साथ हुआ है । महेन्द्रनाथ यादव ने उपस्थित लोगों का आवाहन किया कि वे धर्म के नाम पर नफरत पैदा कर भाई-भाई के बीच दीवार खड़ा कर ताकत के बल पर लोकतंत्र का अपहरण करने वाले को नकार देें।
नुक्कड़ सभा को विधायक राजेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय, समाजवादी चिन्तक चन्द्रभूषण मिश्र, चन्द्रिका यादव, रामशंकर निराला, जावेद पिण्डारी आदि ने सम्बोधित किया। 
मुण्डेरवा की सभा में बृजेश मिश्र, प्रवीण पाठक, सुरेन्द्र सिंह ‘छोटे’,  राजेन्द्र चौरसिया, शेख सलाउद्दीन, राजमोहन सिंह, बैजनाथ शर्मा, सन्तोष तिवारी, अखिलेश यादव, पन्नालाल यादव, धु्रवचन्द्र चौधरी, उदयराज विश्वकर्मा, बंटी दूबे, कक्कू शुक्ला, मो. आरिफ, अवधेश चौधरी, मो. हारिश, राजदेव प्रसाद, भोला पाण्डेय, युनुस आलम खान, रहमान सिद्दीकी, विपिन त्रिपाठी, परशुराम यादव, ज्वाला यादव, देवेन्द्र यादव, बीरेन्द्र यादव, सुनील यादव, रवी चौधरी, बाबूराम चौधरी,  लालजीत पहलवान, गुड्डू पाण्डेय के साथ के इण्डिया गठबंधन के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता, क्षेत्रीय नागरिक और बड़ी संख्या में महिलायें शामिल रहीं। नुक्कड़ सभा से पूर्व उत्साही कार्यकर्ताओं ने बऱडाड में सपा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी का स्वागत किया। 

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

माँ तू कितनी भोली है प्यारी प्यारी है , मेडिकल कॉलेज के सौ शैय्या में मनाया गया  मदर्स डे माँ तू कितनी भोली है प्यारी प्यारी है , मेडिकल कॉलेज के सौ शैय्या में मनाया गया मदर्स डे
फिरोजाबाद, मेडिकल कॉलेज में आईएमए के पदाधिकारियों द्वारा मार्तत्व दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ केक काटकर प्रसूताओं...
सीवर टैंक की सफाई से 12 वर्ष बाद खुला हत्या का राज -जानिये आगे का हाल
हैप्पी मदर्स डे पर छाया माताओं का रंग बच्चों के संग, मां तो आखिर मां होती है : प्रदीप
राम चमेली चड्ढा विश्वास महाविद्यालय में सेमिनार का आयोजन किया गया : नीतू चावला
मेनका गाँधी की जनसुलभता और सभी जातियों में स्वीकार्यता ही बनेगी जीत का आधार
सामाजिक समूहों ने लिया कमल खिलाने का संकल्प
लखनऊ में शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लें : बृजेश पाठक