रक्षामंत्री के नामांकन को भव्य बनाने को महापौर ने की बैठक

रक्षामंत्री के नामांकन को भव्य बनाने को महापौर ने की बैठक

लखनऊ।राजधानी की महापौर सुषमा खर्कवाल ने रविवार को अपने आवास पर पर्वतीय समाज के सभी सामाजिक संगठनों के सभी प्रमुख पदाधिकारियों की महापौर सुषमा खर्कवाल की अध्यक्षता में रक्षा मंत्री एवं लखनऊ के लोकप्रिय सांसद राजनाथ सिंह के नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने  की योजनाओं को लेकर अहम बैठक आयोजित की गई।

महापौर सुषमा खर्कवाल की अध्यक्षता में उनके आवास पर आयोजित बैठक में सामाजिक संगठनों के सभी प्रमुख पदाधिकारियों के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने उपस्थित होकर पर्वतीय समाज के लोगों को संबोधित कर रक्षामंत्री के नामांकन में सबकी सहभागिता की अपील की।

उपस्थित पर्वतीय समाज के सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने हजरतगंज के झलकारी बाई पर उत्तराखंड के पारंपरिक परिधानों में पर्वतीय समाज के लोगों के द्वारा रक्षा मंत्री का भव्य स्वागत अभिनंदन करने का कार्यक्रम तय किया और लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से रक्षा मंत्री को 5 लाख से अधिक वोटो से विजयी बनाने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर पर्वतीय महापरिषद के अध्यक्ष गणेश चंद्र जोशी,भाजपा महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष सीता नेगी, संरक्षक टी एस मनराल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  चेतन बिष्ट, पार्षद उमेश सनवाल, भवान सिंह रावत ,महेंद्र सिंह रावत, कैलाश उपाध्याय, के एन पांडेय, गंगा भट्ट, चित्रा कांडपाल, तारा बिष्ट, राजेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

माँ तू कितनी भोली है प्यारी प्यारी है , मेडिकल कॉलेज के सौ शैय्या में मनाया गया  मदर्स डे माँ तू कितनी भोली है प्यारी प्यारी है , मेडिकल कॉलेज के सौ शैय्या में मनाया गया मदर्स डे
फिरोजाबाद, मेडिकल कॉलेज में आईएमए के पदाधिकारियों द्वारा मार्तत्व दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ केक काटकर प्रसूताओं...
सीवर टैंक की सफाई से 12 वर्ष बाद खुला हत्या का राज -जानिये आगे का हाल
हैप्पी मदर्स डे पर छाया माताओं का रंग बच्चों के संग, मां तो आखिर मां होती है : प्रदीप
राम चमेली चड्ढा विश्वास महाविद्यालय में सेमिनार का आयोजन किया गया : नीतू चावला
मेनका गाँधी की जनसुलभता और सभी जातियों में स्वीकार्यता ही बनेगी जीत का आधार
सामाजिक समूहों ने लिया कमल खिलाने का संकल्प
लखनऊ में शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लें : बृजेश पाठक