बंद मकान के ताले तोड़कर जेवर समेत सात लाख की चोरी

बंद मकान के ताले तोड़कर जेवर समेत सात लाख की चोरी

बदायूं। जिले के थाना सिविल लाइन इलाके के मंडी समिति पुलिस चौकी स्थित सुंदर नगर मोहल्ले में गुरुवार रात बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात हो गई। शुक्रवार सुबह मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंचे मकान मालिक ने घर में हुई चोरी की तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गयी।सुंदर नगर मोहल्ले के रहने सौरभ सिंह उउसावां में गल्ला की आढ़त चलाते हैं। सौरभ ने बताया कि उनका पूरा परिवार गांव में होली के त्योहार पर गया हुआ था। घर में ताले पड़े थे। गुरुवार रात में किसी समय चोरों ने घर के ताले तोड़कर घर में रखे जेवर नदी सहित सात लाख रुपये की चोरी कर ली।

मोहल्ले के लोगों ने जब सौरभ को शुक्रवार सुबह सूचना दी तो वह घर पहुंचे। घर के सभी ताले टूटे पड़े और समान बिखरा हुआ था।सौरभ ने थाना सिविल लाइन पुलिस को चोरी की सूचना देकर कार्यवाही की मांग की है। सौरभ ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्होंने दो साल पहले ही सुंदर नगर मोहल्ले में घर बनवाया था। मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की ओर से जो तहरीर दी जाएगी, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Tags: Badaun

About The Author

Latest News

आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज
सीतापुर: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद के खिलाफ सीतापुर में रविवार को FIR दर्ज की गई....
एलोन मस्क अचानक चीन पहुंचे, एक सप्ताह पहले रद्द की थी भारत यात्रा
आज का राशिफल: 29 अप्रैल, 2024
फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के लिये- Google AI Tool से करें दोस्ती
आक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल
छर्रा एवं इगलास विधान सभा क्षेत्र के लिए धनीपुर मण्डी में ईवीएम कमीशनिंग कार्य को परखा