सपा सरकार में हुए थे एक हजार दंगे : ब्रजेश पाठक

सपा सरकार में हुए थे एक हजार दंगे : ब्रजेश पाठक

बदायूं।प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन में गुरुवार को बदायूं क्लब में नामांकन जनसभा को संबोधित किया और सपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा) की सरकार में एक हजार से अधिक दंगे हुए, आज उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त है।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव इंडी गठबंधन और भाजपा के बीच है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के दौरान भ्रष्टाचार चरम पर रहा है। भाई-भतीजा बाद हुआ है। आज हम कह सकते हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार में एक हजार दंगे हुए थे,लेकिन उत्तर प्रदेश में आज भाजपा की सरकार की वजह से माफिया गले में तख्ती लटका कर घूमते हैं कि हम सब्जी बेंच लेंगे, लेकिन गुंडागर्दी व अराजकता नहीं करेंगे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले दस सालों में गरीब आदमी के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है। इन्फ्रास्ट्रक्चर बेहतर करने का काम किया है। कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने का काम किया है। 2014 से लेकर 2024 तक उससे पहले का रिकॉर्ड आप सबके सामने हैं।उन्होंने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक कांग्रेस के नेतृत्व में गठबंधन की सरकार चल रही थी। उस समय की सरकारें भ्रष्टाचार के दंगल में डूबी हुई थी, चाहे टी-जी स्पेक्ट्रम, कोयला या खेल में घोटाला हो, इतना ही नहीं सेना के भवनों में भी घोटाला हुआ। यह सब भारत माता की छवि को नीचे गिराने का काम कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में प्रधानमंत्री कहते थे अबकी बार आओगे तो बताएंगे यह आखिरी चेतवानी है पाकिस्तान को,लेकिन 10 सालों के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की दुनिया में प्रतिष्ठा बढ़ी है। जब पुलवामा में अटैक हुआ तो मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के कैंप को ध्वस्त किया था।उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि हमारे सैनिक अभिनंदन पाकिस्तान में फंस गए, अब नहीं निकाल पाएंगे तब मोदी ने कहा कि अभिनंदन सकुशल वापस आएंगे और सकुशल वापस आए भी। आज भारत दुनिया में जो कहता है, वह बात सुनी जाती है। यह मोदी जी का भारत है।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत के साथ जीत रही है। बदायूं लोकसभा में हमारे प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य जीत रहे हैं। बदायूँ में भाजपा की लहर चल रही। मोदी की लहर चल रही है,एक तरफा जीत होगी।उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की की पार्टी है। दुर्विजय शाक्य पार्टी के कार्यकता हैं। हमारी सरकार द्वारा चलाई गईं गरीब जन कल्याणकारी योजनाएं गरीबों तक पहुंची है। जिससे बीजेपी पर लोगों का भरोसा बढ़ा है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पहले दूसरे चरण की सभी सीटों पर बीजेपी जीतने जा रही है।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News