जैकलीन फर्नांडिस ने इस आरोप में दर्ज की थी शिकायत, अब ली वापिस

जैकलीन फर्नांडिस ने इस आरोप में दर्ज की थी शिकायत, अब ली वापिस

नई दिल्ली। जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर का मामला खबरों में बना हुआ है। 400 करोड़ की ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की एक कोर्ट में मामला दर्ज कराया था, जिसे अब उन्होंने वापस ले लिया है। जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी याचिका में सुकेश पर आरोप लगाए थे कि वो मीडिया हाउस के जरिए उन्हें धमकी दे रहे हैं।

क्या थी जैकलीन की शिकायत ?
जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर मामले में ताजा जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस ने दिल्ली की एक अदालत से अपनी याचिका वापस ले ली है, जिसमें ठग सुकेश चंद्रशेखर को उनसे संबंधित कोई भी पत्र मीडिया में जारी करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की गई थी।

मामले का हुआ निपटारा
जैकलीन फर्नांडीज की याचिका को लेकर एडीशनल सेशन जज चंदर जीत सिंह ने आदेश में कहा कि एक्ट्रेस की तरह से वो आवेदन किया गया था उसे वापस लिया जाता है और मामले का निपटारा किया जाता है।

सुकेश के बयान से जैकलीन परेशान
सुकेश चंद्रशेखर जेल से अक्सर मीडिया को पत्र लिखते हैं। इनमें कई बार जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े बयान भी शामिल होते हैं। एक्ट्रेस ने अपने शिकायत में इन्ही खतों का जिक्र करते हुए कहा कि कई बार उनके नाम पर सुकेश चंद्रशेखर बयान जारी करते हैं, जो पब्लिक में उनकी मर्यादा को तार-तार कर देती है।

जेल से धमकाने की कोशिश
जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी शिकायत में ये भी दावा किया कि मीडिया को इस तरह उनके नाम पर खत लिखना उन्हें डराने-धमकाने की साजिश है ताकि वो कोर्ट में आरोपी के खिलाफ गवाही न दे और सच्चाई का खुलासा न कर सकें। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले से जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी जुड़ा था, लेकिन बाद में एक्ट्रेस सरकारी गवाह बन गई।

Tags:

About The Author

Latest News

नदी में उतराता मिला युवती का शव,नहीं हो पाई शिनाख्त नदी में उतराता मिला युवती का शव,नहीं हो पाई शिनाख्त
बस्ती - जिले में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब दुबौलिया थाना क्षेत्र में सरयू नदी में एक...
लिटिल फ्लावर कान्वेंट स्कूल के समर कैम्प के साथ स्काउट गाइड कार्यक्रम का हुआ समापन
महोबा:जिला निर्वाचन अधिकारी ने लिया स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
डीएम व एसएसपी ने केंद्रीय कारागार का किया निरीक्षण
अवैध शराब बेचने व खरीदने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार
बेनहर गुरुकुल मे विद्यार्थियों ने नशामुक्त समाज निर्माण की ली शपथ
नगर पालिका अध्यक्ष हरि प्रताप सिंह नहीं रहे