गैंग बनाकर बंद घरों से चोरी करने वाले गिरफ्तार

पीजीआई थानाक्षेत्र में बंद घरों को इनके द्वारा बनाया जाता था निशाना

गैंग बनाकर बंद घरों से चोरी करने वाले गिरफ्तार

  • पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का जेवरात व नकदी किया बरामद

लखनऊ। राजधानी के थाना पीजीआई पुलिस टीम द्वारा तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही जिनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद। पूछताछ में बताया कि इनके द्वारा तालाबंद मकानों में रात के समय चोरी करना और चोरी के सामान को बेचकर अपना शौक पूरा करते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के जेवरात व नकदी बरामद किया है।

डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि  मुखबिर सूचना मिली कि साहब आपके क्षेत्र में घर में चोरी करने वालो की जो फुटेज आपके द्वारा दिखायी गयी थी। उस हुलिया के मिलते जुलते तीन लड़के एक कार में शहीद पथ के किनारे खुले मैदान में कार के अन्दर बैठे हैं। इस सूचना पर हम पुलिस वाले मुखबिर द्वारा बतायी गयी गाड़ी के नजदीक पहुंच कर गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर गाड़ी के अन्दर बैठे तीनों व्यक्तियों को बाहर निकलने पर नाम पता पूछा गया। इसमें से एक ने अपना नाम मोहम्मद फहीम हाशमी उर्फ गाजी, दूसरे अपना नाम दीपक शर्मा व तीसरे व्यक्ति ने अपना नाम मोहम्मद आमिर  बताया।

जिनको मुखबिर की सूचना पर चिरैयाबाग नहर के पास से गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि इनके द्वारा गैंग बनाकर बंद घरों में चोरी करने का काम करते थे। इन्हें पकड़ने की लिए क्राइम ब्रांच की टीम और पीजीआई की पुलिस लगी थी। इसमें गैंग का सरगना गाजी है। जिसके ऊपर एक दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत है। ये सभी जेल से छूटकर आने के बाद चार घटना कारित किया।

इसमें तीन घटना पीजीआई थानाक्षेत्र में औरएक मड़ियाव में किया। पकड़े गए अभियुक्त खासकर बंद घरों को अपना निशाना बनाते थे। इनके कब्जे से 18 जोड़ी पायल, पांच अंगूठी, तीन चेन, दो जोड़ी कान का बाला, दो नथिया, एक जोड़ी कान का टप्स, एक माथ बेदी, एक सफेद मछली, एक बिछिया, एक कार व तीन हजार 150 रुपये नकद बरामद किया गया है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह
लोकसभा चुनाव 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने गुरदासपुर से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीति में प्रवेश करने...
गुप्त सूचना पर मोरेह के एलोरा होटल के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया
मौसम विभाग के अनुसार इस साल उत्तर और मध्य भारत में मार्च से ही लू चलने की संभावना…
दिल्ली आबकारी घोटालाः वाईएसआर कांग्रेस सांसद के बेटे राघव मगुंटा को सहकारी गवाह बनने की अनुमति
एफआईयू ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर लगाया 5.49 करोड़ रुपये का जुर्माना
भोजपुरी भाषा का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात : अंकुश राजा 
रिलीज के साथ वायरल हुआ अरविंद अकेला कल्लू का होली गीत “देवरन प दया करा”