स्वर्णकार समाज के बिना संभव नहीं मंगल कार्यः ब्रजेश पाठक

सोनार समाज के 42वें होली मिलन समारोह में उप मुख्यमंत्री ने रखे विचार, प्रतिभाओं को किया पुरस्कृत

स्वर्णकार समाज के बिना संभव नहीं मंगल कार्यः ब्रजेश पाठक

लखनऊ। 27 मार्च स्वर्णकार समाज का समाज में महत्वपूर्ण स्थान है। अर्थव्यवस्था को संभाले रखने में भी इनका योगदान उल्लेखनीय है। आज स्वर्णकार समाज के लोग देश-दुनिया में नाम कमा रहे हैं। यह कहना है उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का। बुधवार को उन्होंने रविंद्रालय में आयोजित सोनार समाज के 42वें होली मिलन समारोह एवं सांस्कृतिक संध्या में अपने विचार रखे। 

गणेश वंदना के साथ समारोह का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक का आयोजकों ने माल्यार्पण एवं स्मृति चित्र देकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि किसी भी घर में आयोजित मंगल कार्य स्वर्णकार समाज के बिना पूरा नहीं हो सकता। सरकार पूरी तरह से आपके साथ है। संस्था के महामंत्री श्रीकृष्ण कुमार वर्मा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

कार्यक्रम में फूलों की होली, नशा मुक्ति भारत अभियान, श्रीराधाकृष्ण, सुदामा चरित्र की झांकियों का भी प्रस्तुतिकरण किया गया। जिन बच्चों ने हाईस्कूल, इण्टर, स्नातक व तकनीकी शिक्षा में अव्वल स्थान प्राप्त किया, उन्हें भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश मंत्री ज्योति सोनी, सोनार समाज के अध्यक्ष रमेश चंद्र वर्मा, उपाध्यक्ष कमलेश्वर सोनी, संगठन मंत्री शैलेंद्र स्वर्णकार व अन्य गणमान्यजन उपस्थित रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

जांघ की चोट के कारण झेंग किनवेन का सफर समाप्त, सबालेंका-रयबाकिना अगले दौर में जांघ की चोट के कारण झेंग किनवेन का सफर समाप्त, सबालेंका-रयबाकिना अगले दौर में
मैड्रिड। चीन की छठे नंबर की खिलाड़ी झेंग किनवेन का मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सफर शुक्रवार को समय से...
एफआईबीए केंद्रीय बोर्ड को पेरिस ओलंपिक खेलों की तैयारियों पर मिली रिपोर्ट
पीबीकेएस के खिलाफ हार के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस ने कहा- खिलाड़ियों के लिए यह बड़ी सीख
ग्रीस ने पेरिस 2024 खेलों के आयोजकों को सौंपी ओलंपिक मशाल
आईपीएल 2024: पीबीकेएस और केकेआर के बीच मैच ने रचा इतिहास, लगे 42 छक्के
नैनीताल के जंगलों में लगी आग हुई विकराल
UP: पांच दिनों तक चलेंगी तेज गर्म हवाएं