साढ़े 6 लाख रुपयों का कंपनी के साथ हुआ फ्राड

कंपनी संचालक ने थाने पर दी नामजद तहरीर  

साढ़े 6 लाख रुपयों का कंपनी के साथ हुआ फ्राड

मलिहाबाद, लखनऊ। थाना क्षेत्र के ग्राम सेंधरवा निवासी यूसुफ ने थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि वह ग्राम अमानीगंज में डिलीवरी प्रोडक्ट लिमिटेड़ कंपनी (फ्रेंचायाजी) संचालित करता है। विगत 7 अप्रैल को कंपनी के एकाउंट से 6 लाख 47 हजार 665 रुपये ट्रांसफर हो गये। जब इसका मैसेज आया तो यूसुफ हक्का बक्का रह गया।

जिसकी जानकारी उसने कंपनी में काम करने वाले आदित्य शर्मा से की आदित्य शर्मा को कंपनी के साथ हुई फ्राड की जानकारी होने पर आदित्य शर्मा ने बताया कि ओटीपी सत्येन्द्र के मोबाइल से ग्राम अमानीगंज निवासी आयुष शर्मा ने ली थी। यूसुफ ने आरोप लगाया है कि आयुष शर्मा को अक्टूबर 2023 में कंपनी से निकाल दिया गया था जिसका बदला लेने के लिये उसने ऐसा किया है। साथ ही आयुष ने सत्येन्द्र के फोन से इंस्टाग्राम की पूरी चैट डिलीट कर दी है।

यूसुफ का आरोप है कि विगत 10 अप्रैल को आयुष शर्मा अपने गांव के ही विशेष यादव व तीन अन्य साथियों के साथ आकर आफिस के बाहर उसकी जमकर पिटाई कर लोगों को आता देख जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला था। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है। जांच करायी जा रही है। घटना की सत्यता के बाद उच्चाधिकारियों के अनुमति के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ
लखनऊ। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा निर्वाचन-2024 में समाज का प्रत्येक वर्ग बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दर्ज करवा रहा है। स्वीप कार्यक्रम...
आप मुझे दे ताकत, मैं 100 गुना सूद समेत करुंगी वापस : सांसद मेनका
हत्या के मामले में 01 अभियुक्त व 01 अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
कमल का फूल विकास व सुशासन लाने की गारंटी : सांसद मेनका
अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत
गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
व्यापारी मसीह की जयंती पर व्यापारियों की श्रद्धांजलि