महिला से कान की बाली लूटने वाला गिरफ्तार

गैंगरेप मामले में फजीहत को सहादतगंज लूट खुलासे का मलहम

महिला से कान की बाली लूटने वाला गिरफ्तार

  • शातिर लूट का सोना मुटुथ फाइनेंस मे गिरवी रख लेता था लोन
लखनऊ। राजधानी के थाना सहादत गंज पुलिस ने पश्चिम जोन की ठाकुरगंज पुलिस की फजीहत को दबाते हुए पुलिस की वाहवाही करवाने के लिए लूट की घटना का सफल खुलासा करते हुए शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार लुटेरे के पास से दो हजार रुपए नगद और घटना में प्रयुक्त स्कूटी, मुथुट फाइनेंस की रसीद,मंगल सूत्र लाकेट पुलिस ने बरामद किए है।

राजधानी के पश्चिम जोन मे बीते दिन थाना ठाकुरगंज पुलिस ने गैगरेप मामले में आरोपियों और पीड़िता का सुलह कराने और आरोपियों छोड़ने के मामले में फजीहत करवा चुकी पुलिस ने थाना सहादतगंज क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद पीड़िता की पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए। लूट करने वाले शातिर लुटेरा मजारिया बाजारखाला दिवेंद्र सिंह को थाना सहादतगंज पुलिस और सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार ने सयुंक्त अभियान चलाते हुए गिरफ्तार किया है। डीसीपी पश्चिम जोन डॉ दुर्गेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा की शातिर लुटेरा दिवेन्द्र सिंह ने 27 अप्रैल 2024 को खाना खाने के बाद घर से बाहर टहल रही महिला से कान की बाली लूट कर फरार हो गया था।
 
जिसके बाद पुलिस ने कई टीमों का गठन कर पुलिस लुटेरे की तलाश में जुट गई और शातिर लुटेरे को गिरफतार करने में सफलता हासिल की। आरोपी लूट किए गए सोने को मुटुथ फाइनेंस में दे कर गोल्ड लोन ले लेता था। जिसकी रसीद पुलिस ने बरामद की है। लुटेरा दिवेन्द्र सिंह मेंहदीगंज भवानी गंज बाजारखाला का निवासी है और शातिर लुटेरे के पास से दो हजार रुपए और घटना में प्रयुक्त स्कूटी, मुथुट फाइनेंस की रसीद,मंगल सूत्र लाकेट पुलिस ने बरामद किए है।
 
इसके खिलाफ बाराबंकी और लखनऊ के कई थानों में 25 मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए लुटेरे पर गैंगस्टर के भी 2 मुकदमे दर्ज है। लुटेरे को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। आपको बताते चले बीते दिन थाना ठाकुरगंज क्षेत्र मे गैगरेप की घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की मदद न करते हुए आरोपियों की से सुलह करवाया था। सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हुई अनियमितता पर खड़ा किया सवाल : रामानुज गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हुई अनियमितता पर खड़ा किया सवाल : रामानुज
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामानुज सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते...
 यात्रियों के लिए पेयजल समेत सभी बुनियादी सुविधाओं के हो पुख्ता इंतज़ाम : अध्यक्ष रोडवेज
दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा कर रुपये ऐंठने वाली महिला को दबोचा
रंजिश में श्मशान से शव खोदा और रसोई में लाकर जला दिया
पारे का जलवा जारी, आठ शहरों का पारा 46 पार
किशोरी को अगवा कर झोंका वेश्यावृति में, पुलिस ने आरोपित महिला को किया अरेस्ट
ईरान के राष्ट्रपति का विमान दुर्घटनाग्रस्त