पूर्व रेलवे भागलपुर और नई दिल्ली के बीच चलाएगी होली स्पेशल ट्रेन

 पूर्व रेलवे भागलपुर और नई दिल्ली के बीच चलाएगी होली स्पेशल ट्रेन

भागलपुर । पूर्व रेलवे ने इस त्योहार के मौसम के बाद यात्रियों की बढ़ी हुई संख्या की सुविधा के लिए 03483/03484 भागलपुर-नई दिल्ली-भागलपुर होली स्पेशल ट्रेन शुरू करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय त्योहार मनाने के बाद यात्रियों को अपने घर या अपने कार्यस्थलों पर लौटने में सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से लिया गया है। यात्रियों को आरामदायक और सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के महत्व को समझते हुए, पूर्व रेलवे ने इस अवधि के दौरान परिवहन सेवाओं की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए सक्रिय कदम उठाए हैं।

इस स्पेशल ट्रेन से भीड़-भाड़ और सीटों की सीमित उपलब्धता से जूझ रहे यात्रियों को राहत मिलेगी। इस स्पेशल ट्रेन से यात्री आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित और कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल के बीच बेहतर आराम और सुविधा यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं। बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, पूर्व रेलवे अपने यात्रियों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित है।

यात्री त्योहार के बाद अपनी यात्रा फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं और वहीं पूर्व रेलवे उनकी परिवहन आवश्यकताओं को पूरा करने और सुखद यात्रा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए और अधिक स्पेशल ट्रेनें चलाने के लिए तैयार है। 03483 भागलपुर-नई दिल्ली होली स्पेशल 30 मार्च (शनिवार) को 11:00 बजे भागलपुर से रवाना होकर अगले दिन 07:10 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी और 03484 नई दिल्ली-भागलपुर होली स्पेशल नई दिल्ली से 10:30 बजे रवाना होगी और अगले दिन 04:10 बजे भागलपुर पहुंचेगी। यह स्पेशल ट्रेन रास्ते में दोनों दिशाओं में पूर्व रेलवे क्षेत्राधिकार के अंतर्गत सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा और अभयपुर स्टेशनों पर रुकते हुए चलेगी। इस विशेष ट्रेन में स्लीपर क्लास आवास की सुविधा रहेगी।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

आॅक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र आॅक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
गाजियाबाद।( तरूणमित्र ) आॅक्सी होम्ज सोसायटी में अपंजीकृत प्रबंधन समिति बोर्ड आॅफ मैनेजमेंट के सदस्यों द्वारा जबरदस्ती अनैतिक तरीके से...
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल
छर्रा एवं इगलास विधान सभा क्षेत्र के लिए धनीपुर मण्डी में ईवीएम कमीशनिंग कार्य को परखा
महिला थाना द्वारा 08 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
नगर आयुक्त की सख्ती से सुधरा जलकल विभाग
डीएम द्वारा नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
राजनाथ के राजनीतिक पथ पर दो बार काटे गये ‘टंडन’!