मथुरा में दिनदहाड़े युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

-पिता भी झुलसा, मामले में नामजद एफआईआर हुई दर्ज

मथुरा में दिनदहाड़े युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

- अरविंद कुमार सिंह, एसपी सिटी

मथुरा। गुरूवार की दोपहर को हाईवे स्थित एटीवी फैक्ट्री के सामने दिल दहलाने वाली घटना हुई। दिन दहाड़े एक युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। घटना में युवक के पिता भी घायल हुए हैं। मृतक युवक के पिता की तहरीर पर थाना हाइवे में नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना को देख लोगों की रूह कांप गयी। घटना की सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये। आरोप लगाया जा रहा है कि युवक को किसी विवाद में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की घटना को अंजाम दिया है। थाना हाईवे क्षेत्र में नहरोली पुल के समीप गांव महोली निवासी 22 वर्षीय विजय पुत्र पप्पु को मारपीट के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

मृतक के मामा देवी सिंह ने बताया कि विजय वृन्दावन स्थित होंडा कंपनी में कार्य करता था। पिता और पुत्र बाइक से जा रहे थे। तभी नरहोली पुल पर जाम लगने पर तीन चार युवकां ने विजय को बाइक से पुल के नीचे खींच लिया और मारपीट के बाद पेंट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। पिता के शोरगुल के बाद भीड़ एकत्र हो गयी। इससे पहले ही हमलावर फरार हो गये। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गयी। वहीं पुलिस इस घटना को आत्महत्या बता रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज घटना की जांच में जुट गयी।

एक व्यक्ति को जलाने की सूचना प्राप्त हुई थी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक का नाम विजय है। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मृतक के पिता घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। परिजनों से वार्ता की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्यवाही की जा रही है। मृतक दो भाई हैं, दोनों भाई की शादी एक ही परिवार में हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में विवाद चल रहा है। पहले भी दोनों पक्षों में समझौते की बातचीत हुई थी। पूरे प्रकरण की जांच हो रही है, जिससे इस प्रकार की घटना हुई।  

Tags: Mathura

About The Author

Latest News

स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान
    बदायूँ। मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान का संदेश देने के लिए शनिवार को स्वीप मैराथन दौड़ का आयोजन किया
मतदान के दिन मतदान समाप्ति समय पर लाइन में लगे सभी मतदाताओं को मिले वोट डालने का अवसर
प्रेक्षक ने डाक मतपत्र व ईडीसी मतदान कार्याें का किया निरीक्षण
प्रेक्षक की मौजूदगी में मतदान कार्मिकों का सम्पन्न हुआ द्वितीय रेण्डमाइज़ेशन
पुलिस प्रेक्षक व डीईओ ने किया कंट्रोल रूम का निरीक्षण
आयुर्वेदिक औषधियों की भ्रामक लेबलिग पर आयुष मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी
सामान्य, पुलिस व व्यय प्रेक्षकों ने नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक