गौकशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में एक अभियुक्त गिरफ्तार,दो फरार।

गौकशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में एक अभियुक्त गिरफ्तार,दो फरार।

रामपुर- शनिवार को थाना भोट पुलिस एव एसओजी टीम द्वारा संयुक्त रूप से थाना भोट क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति/ वाहनो की चैंकिग की जा रही थी, चैकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार 03 बदमाशों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ में एक बदमाश तौफिक पुत्र मुब्बसर निवासी ग्राम इन्ड्री थाना भोट के दाहिने पैर में लगी गोली और 02 बदमाश मुन्ना पुत्र शब्बीर हसन निवासी मोहल्ला पक्का बाग थाना गंज,इकबाल पुत्र इशरत निवासी बजरिया खानसामा थाना गंज फरार हो गए।घायल/गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक मोटर साइकिल,एक तमंचा 315 बोर,01 खोखा कारतूस व 02 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए।
 
घायल/गिरफ्तार अभियुक्त को उपचार के लिए जिला अस्तपाल भेज दिया गया।घायल व फरार अभियुक्तों का पहले से आपराधिक इतिहास है।अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है।इसको लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने जिला अस्पताल का दौरा किया और घायल अभियुक्त हाल चाल जाना।बताया कि सुबह के समय थाना भोट पुलिस और एसओजी द्वारा संदिग्ध बदमाशों की चैकिंग की जा रही थी वहां एक मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए जिन्होंने रोकने पर पुलिस पर फायरिंग की पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और दो बदमाश फरार हो गए इनका पहले का भी आपराधिक रिकॉर्ड है इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।
 
 
Tags: Rampur

About The Author

Latest News

एसपी ने निर्वाचन डयूटी हेतु होमगार्डस बल को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना। एसपी ने निर्वाचन डयूटी हेतु होमगार्डस बल को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।
रामपुर:ब्रहस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी द्वारा लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 के दृष्टिगत होमगार्डस बल को निर्वाचन डयूटी हेतु ब्रीफिंग...
चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने की बैठक 
मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण संपन्न
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे चंद्रशेखर स्मारक ट्रस्ट
सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के बच्चों द्वारा निकाली मतदाता जागरूकता रैली
जनपद के 50 प्रतिशत बूथों की वेबकास्टिंग के लिए तैयारियां पूर्ण
भगवान परशुराम की शोभायात्रा: प्रेम प्रकाश मिश्रा