डीएम ने मतदाता जागरूकता हेतु पिंक रैली को दी हरी झंडी 

डीएम ने मतदाता जागरूकता हेतु पिंक रैली को दी हरी झंडी 

महराजगंज, जिलाधिकारी अनुनय झा द्वारा आज स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरूकता के लिए पिंक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। जिलाधिकारी ने आज छत्रपति शाहू जी महराज चौक से रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में पुलिस, बेसिक शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा, प्रोबेशन, बल विकास एवं पुष्टाहार सहित विभिन्न विभागों में कार्यरत लगभग 300 महिला कर्मियों ने प्रतिभाग किया। रैली कलेक्ट्रेट परिसर से निकलकर सक्सेना चौक होते हुए जिला क्रीड़ा स्टेडियम पहुंची। वहां से पुनः सक्सेना चौक होते हुए हनुमानगढ़ी पर समाप्त हुई। रैली में शामिल महिलाओं ने मतदाताओं से 01 जून को मतदान करने की अपील की। रैली में शामिल वाहनों पर जनपद का स्वीप लोगो को चस्पा किया गया और अपर जिलाधिकारी और स्वीप प्रभारी/डीआईओएस अमरनाथ राय द्वारा मतदान और स्वीप कार्यक्रम के महत्व के विषय में अवगत कराया गया।

          मीडिया से बात करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में आज स्वीप कार्यक्रम के तहत पिंक रैली का आयोजन किया गया, जिसमें जिले की लगभग 300 महिला कर्मियों ने मतदान हेतु लोगों को जागरूक किया। इस रैली का आयोजन विशेष तौर पर जनपद की महिला मतदाताओं को प्रेरित करने हेतु किया गया था, जिससे चुनाव में उनकी अधिक से अधिक सहभागिता सुनिश्चित की जा सके।
          इस अवसर पर अतिरिक्त उपजिलाधिकारी मदन मोहन वर्मा, एसडीएम शैलेंद्र गुप्ता, बीएसए श्रवण कुमार गुप्ता, जिला सूचना अधिकारी प्रभाकर मणि त्रिपाठी, तहसीलदार अमित सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Latest News