लालू के पुराने साथी रंजन यादव RJD में शामिल

2009 में पिता को हराया, 2024 में बेटी को जिताने का दारोमदार

लालू के पुराने साथी रंजन यादव RJD में शामिल

पटना: पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव फिर से RJD में शामिल हो गए. रंजन यादव की गिनती राजद के फाउंडर सदस्यों में होती थी, बाद में वह जदयू में शामिल हो गये थे. 2009 लोकसभा चुनाव में उन्होंने लालू प्रसाद को पाटलिपुत्र सीट से जदयू की टिकट पर हराया था. आज रंजन यादव ने फिर से राजद Ranjanकी सदस्यता ग्रहण की है. पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने उनको राजद की सदस्यता दिलवाई.

इंडिया गठबंधन की जीत का किया दावा

रंजन यादव ने कहा कि उनके और लालू यादव के बीच में शुरू से ही मधुर संबंध रहा है. रंजन यादव ने कहा कि 'लालू प्रसाद यादव चार प्रधानमंत्री के साथ काम कर चुके हैं. यही कारण है कि देश में हर जगह उनको प्रचार करने के लिए बुलाया जाता था. 2024 के चुनाव में बिहार में राजद की जीत होगी.'

मुद्दे की बात करते हैं तेजस्वी: मौके पर मौजूद राज्यसभा सांसद मनोज झा ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी ने 2024 चुनाव में सत्ता पक्ष को मुद्दों पर बात करने को कहा है, लेकिन वेलोग उल जुलूल बात कर रहे हैं. बीजेपी सत्ता में आने के लिए वैसे मुद्दों को उठा रही है, जिसका राजनीति से कोई मतलब नहीं है. बीजेपी के लोगों को संविधान से कोई मतलब नहीं है.

"यह लोग गोलवरकर को मानने वाले लोग हैं, इनके लिए बंच ऑफ थॉट ज्यादा महत्वपूर्ण है. आर्टिकल 15 और 16 में आरक्षण के प्रावधान की बात कही गई है, इसको एक बार बीजेपी के लोगों को पढ़ना चाहिए. बीजेपी और प्रधानमंत्री की टीम भूल गयी है कि 2024 के चुनाव में उनकी हार होगी, इसीलिए मुद्दों की बात नहीं कर रहे हैं."- मनोज झा, राज्य सभा सांसद, राजद

पीएम के रोड शो पर तंज: मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में हो रहे रोड शो पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को सड़क पर उतरने पर मजबूर कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करेंगे और तेजस्वी यादव रोजगार शो करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने तंत्रिकाओं पर वश नहीं है.

 

Tags: Bihar

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News