श्वेता तिवारी ने दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार

श्वेता तिवारी ने दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार

श्वेता तिवारी : 43 साल की श्वेता तिवारी  की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस थाईलैंड के बीच पर शॉर्ट्स और क्रॉप स्टाइल टॉप पहनकर ऐसे चिल कर रही हैं कि फोटोज ने बवाल मचा दिया है. देखिए ग्लैमरस श्वेता तिवारी की ये फोटोज जो लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही है.
क्रॉप टॉप 
इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी व्हाइट नेट का लो नेकलाइन क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं. इसके साथ ही ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना है. इस आउटफिट को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं.
दिखा ग्लैमरस अवतार
इस रिवीलिंग आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने फेस पर स्टाइलिश गॉगल्स, ओपन हेयर, सटल मेकअप और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए बीच पर खड़े होकर कातिलाना पोज दे रही हैं.
खूबसूरत लोकेशन
इन तस्वीरों में श्वेता के पीछे का बैक ग्राउंड बेहद खूसूरत है. बड़े-बड़े पहाड़ और नीचे नीला पानी एक्ट्रेस की इस फोटो को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.
किलर पोज
इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखीं.

 

Tags: ghffd

About The Author

Latest News

चार वर्षीय मासूम को आधा घंटे तक नोचता रहा कुत्तों का झुंड, बच्ची ने तोड़ा दम चार वर्षीय मासूम को आधा घंटे तक नोचता रहा कुत्तों का झुंड, बच्ची ने तोड़ा दम
गजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को निकटवर्ती कस्बा मुरादनगर में...
इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने चुनाव प्रचार को दी धार,जनसम्पर्क
सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
जनपद में 489 मतदान केंद्रो के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना
परिवार के साथ गंगा स्नान कर रहा युवक डूबा, मौत
झोपड़ी में लगी आग से युवक की जलकर मौत
सपा के पूर्व राज्यमंत्री कैलाश चौरसिया की भतीजी ने थामा भाजपा का दामन