मुस्लिम समाज की महिलाओं को कमान सौपेंगी भाजपा

मुस्लिम समाज की महिलाओं को कमान सौपेंगी भाजपा

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव के मैदान में हर वर्ग को साधने की रणनीति में जुटी भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय को पार्टी में अहम स्थान देने की रूपरेखा तैयार कर चुकी है। रविवार को सिविल लाइन स्थित पार्टी कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारियों की बैठक में चुनाव को लेकर कई बिंदुओं पर चिंतन मंथन हुआ।मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने बताया कि बैठक के दौरान तय किया गया कि अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल स्तर पर जल्द से जल्द अपनी टीम का विस्तार करेगा और खासकर मुस्लिम समाज की महिलाओं को मंडल स्तर संगठनात्मक दायित्व और टीम में शामिल करने का विशेष प्रयास किया जायेगा।बैठक में महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा कि मोदी सरकार ने जो सम्मान अल्पसंख्यक समुदाय को दिलाया है , वह आज तक किसी सरकार में सम्भव नहीं हुआ था।

बिना किसी भेदभाव के केंद्र व प्रदेश सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिला है। विपक्षी पार्टियां मुस्लिम समाज को वोटबैंक की मशीन समझती आई हैं और हर बार चुनाव में कोरे वादों के मंच से इन्हें ठगा गया है। भाजपा ने वादे नहीं अपितु संकल्प लिया, सबका साथ सबका विकास का और उसे पूरा भी किया। आज मुस्लिम समाज के 51 होनहारों का चयन आईएएस के लिए हुआ है। जबकि पिछली सरकारों में यह संख्या गिनी चुनी होती थी। इसका सीधा मतलब है कि भाजपा ने अल्पसंख्यकों का मान-सम्मान बढ़ाया है।अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष नवाब खान ने कहा कि मंडल व विधानसभा स्तर पर मोर्चा को मजबूत बनाने के काम पर मोर्चा कार्यकर्ता पदाधिकारी पूरे जी जान से लग जाएं।

मंडल स्तर पर मुस्लिम समाज की कम से कम पांच महिलाओं को अवश्य शामिल करें और उन्हें संगठनात्मक दायित्व व टीम में शामिल करें। बैठक में अल्पसंख्यक बस्तियों और क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क करने व मोदी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की योजना तैयार की गई।इस दौरान मोर्चा के नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों विधानसभा प्रभारियों का फूल-मालाओं से एवं मुंह मीठा कराकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर रेहाना खातून, एजाजुद्दीन, बिलाल अहमद, राजेश गोंड, मनु चावला, कुलदीप सिंह खालसा, कमल सिंह, अली, शमशुल हुसैन, सरवर, जसविंदर सिंह जग्गी, मो. शरीफ, महताब आलम, मो. मुस्तफा, एकलाख, आसिफ, प्रशांत शुक्ला, नीलू शुक्ला, राकेश भारती, कुलदीप मिश्र, बृहस्पति पांडेय आदि उपस्थित रहे।
Tags: Prayagraj

About The Author

Latest News

हाई कोर्ट ने विश्वविद्यालय के शिक्षकों की प्रोन्नति में बाधा बन रहे रेगुलेशन को किया खारिज हाई कोर्ट ने विश्वविद्यालय के शिक्षकों की प्रोन्नति में बाधा बन रहे रेगुलेशन को किया खारिज
रांची। झारखंड हाई कोर्ट से राजकीय विश्वविद्यालय के शिक्षकों की प्रोन्नति मामले में शनिवार को बड़ी राहत मिली है। हाई...
हाई कोर्ट में धन-शोधन के आरोपित डीजीएम सहित तीन की अग्रिम जमानत पर सुनवाई 14 जून को
नौकरी के नाम पर हो रही थी वसूली, रेस्क्यू कर बचाए गए 105 युवक-युवती
बर्मामाइंस मिल एंड गोडाउन एरिया में लगी भीषण आग
10 साल बाद भी नहीं मिला पट्टा और मकान, आस में टूटा सपना
खरीफ फसल की तैयारी में जुटे किसान, हो रहा खाद का उठाव
अहिरोरी ब्लाक में फर्जी फर्म के खेल में करोडो का धन डकार रहे अधिकारी