एक युवक ने कन्हैया कुमार को मार दिया थप्पड़ 

 एक युवक ने कन्हैया कुमार को मार दिया थप्पड़ 

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार के दौरान सात से आठ लोगों ने हमला किया और उन पर काली स्याही फेंकी.

पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में शुक्रवार को हुई मारपीट का वीडियो अब वायरल हो गया है. कथित हमलावरों में से दो ने वीडियो भी जारी किया है जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने कांग्रेस नेता की पिटाई की थी और कहा था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने देश को तोड़ने के नारे लगाए थे और भारतीय सेना के खिलाफ बोला था.
पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने आए युवक ने जड़ा थप्पड़
एक शिकायत में, ब्रह्मपुरी से AAP पार्षद छाया गौरव शर्मा ने कहा कि वह और कन्हैया कुमार करतार नगर में पार्टी के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे, जब सात से आठ लोगों ने कन्हैया कुमार को माला पहनाई, उन पर स्याही फेंकी और फिर उनकी पिटाई की. उन्होंने कहा कि तीन से चार महिलाएं भी घायल हो गईं और एक महिला पत्रकार नाले में गिर गई.
छाया शर्मा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया और धमकी दी. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पुष्टि की कि उन्हें शर्मा की शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि वे वीडियो का सत्यापन कर रहे हैं और जांच शुरू हो गई है. 
गौरतलब है कि दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. यहां लोकसभा की सात सीटें हैं. बीजेपी सातों सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच दिल्ली में गठबंधन है. आम आदमी पार्टी चार सीटों पर और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इन तीन सीटों में से एक सीट उत्तर पूर्वी दिल्ली की है, जहां से कन्हैया कुमार मैदान में हैं.
कन्हैया का मुकाबला यहां भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है. यह सीट सबसे अधिक चर्चा मेंहै. कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली समेत कई नेता अपने पद व पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. लवली कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे.

Tags: kanahaiya

About The Author

Latest News

तापसी पन्नू ने बताई अनंत अंबानी की शादी में न जाने की वजह तापसी पन्नू ने बताई अनंत अंबानी की शादी में न जाने की वजह
उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस वक्त...
मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर
 21 जुलाई के बाद स्मार्ट मीटर होंगे प्रीपेड
मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित
 मुख्यमंत्री साय आज जशपुर जिला के दाैरे पर
नेपाल बस दुर्घटना : तीन दिनों में सिर्फ 5 शव बरामद, हादसे के बाद कुल 65 लोग हुए थे लापता
नेपाल से प्रतिदिन 800 मेगावाट से अधिक बिजली खरीद रहा भारत