लालू पिता, राबड़ी राजमाता तथा तेजस्वी मेरे भाई : बीमा भारती

 लालू पिता, राबड़ी राजमाता तथा तेजस्वी मेरे भाई : बीमा भारती

पूर्णिया- राजद और कांग्रेस उम्मीदवार के खींचतान के बीच बुधवार को बीमा भारती ने नवरतन हाता स्थित राजद कार्यालय में एक प्रेस वार्ता किया । प्रेस वार्ता के दौरान बीमा भारती ने कहा कि लालू पिता, राबड़ी राजमाता तथा तेजस्वी मेरे भाई हैं, 3 अप्रैल को करूंगी पर्चा दाखिल।

बीमा भारती ने कहा कि नामांकन के बाद हम सभी लोग रंगभूमि मैदान में इकट्ठा होकर सम्मेलन करेंगे। मैं महा गठबंधन से उम्मीदवार हूं और मुझे सिंबल मिल गया है। बीमा भारती ने बताया कि लालू यादव मेरे पिता है और उन्होंने अपनी पुत्री को टिकट के रूप में अपना आशीर्वाद दिया है और तेजस्वी यादव ने एक भाई के नाते बहन का रिश्ता निभाया है। राजमाता तथा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी का भी मुझे आशीर्वाद मिल गया है ।

उन्होंने कहा की पप्पू यादव हमारे बड़े भाई के समान है वह भी हमें सहयोग करें और अपना आशीर्वाद दें। बीमा भारती के प्रेस वार्ता के दौरान राजद के जिला अध्यक्ष मिथिलेश कुमार दास पूर्व विधायक दिलीप यादव, वरिष्ठ सदस्य अभय सिंह उर्फ बंटी, कम्युनिस्ट पार्टी के राजीव कुमार सिंह तथा सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे। बीमा भारती के समर्थक बीमा भारती जिंदाबाद और लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। कार्यकर्ताओं ने मिलकर बीमा भारती को माला पहनाकर स्वागत किया।

Tags:

About The Author

Latest News