पहले फेज में भाजपा को जनता ने नकारा: कांग्रेस

पहले फेज में भाजपा को जनता ने नकारा: कांग्रेस

लखनऊ। लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान शुक्रवार को सम्पन्न हुआ जिसमें यूपी की 8 सीटों सहित पूरे देश में 102 सीटों पर जनता ने भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया है और भाजपा इस चुनाव में बुरी तरह हारने जा रही है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के चेयरमैन पूर्व मंत्री डॉ. सीपी राय ने कहा कि भाजपा के पिछले 10 साल के झूठे वादों की पोल खुल चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी तथा भाजपा सरकार देश चलाने के लिए पूरी तरह से अक्षम एवं अयोग्य साबित हो चुके है। आगे कहा कि सभी मुद्दों पर सरकार फ्लाप हो चुकी है और जनता में इसको लेकर भारी निराशा हैं। जहां भ्रष्टाचार आसमान पर है वहीं देश का रूपया पाताल में हैं।
 
महंगाई ने जहां देशवासियों की कमर तोड़ दी है तो वहीं बेरोजगारी अपने चरम पर है, जो कि पिछले 45 साल के रिकार्ड को तोड़ चुकी है। बोले कि कि हर दिन देश के दो किसान एवं दो नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं। पिछले कई सालों से किसान अपनी मांगों को लेकर तथा देश के नौकरी चाहने वाले युवा आंदोलित हैं।
 
उन्हें रोजगार मिलने के बजाय मुकदमा, पुलिस की लाठियां तथा अश्रु गैस के गोले मिलते रहे हैं। कहा कि महिलाओं के बारे में बात की जाये तो उनके प्रति प्रधानमंत्री की बड़ी-बड़ी बातें पूरी तरह से निरर्थक साबित हो चुकी है। जितनी भी परेशानियां हैं वह देश की आबादी के 85 प्रतिशत हिन्दुओं को भी हैं। उन मुद्दों पर भी ना बोलने हिन्दुओ का साथ ना देने से हिन्दुओं की ठेकेदारी का दंभ भरने वाले आरएसएस की असलियत भी सामने आ चुकी है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन हुआ संपन्न डीएम की अध्यक्षता में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन हुआ संपन्न
महराजगंज, जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अनुनय झा की अध्यक्षता में आज एनआईसी सभागार में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन संपन्न हुआ।...
डीएम और एसपी ने नामांकन, पोलिंग पार्टियों के रवानगी और मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण
डीएम औएसपी ने जिला राजकीय पुस्तकालय का किया स्थलीय निरीक्षण 
जिला न्यायाधीश नीरज कुमार ने फीता काटकर शिशु सदन का किया उद्घाटन
मेरे लिए कोई काम छोटा नहीं, आप खुश तो मैं भी खुश : सांसद मेनका
जौनपुर की जनता के अटूट प्रेम को जेल की सलाखें रोक न सकी–धनंजय सिंह
सदर विधायक अंकुर राज तिवारी के नेतृत्व में आयोजित हुआ भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन