पेड़ में कार के टकराने से एक युवक की मौत

पेड़ में कार के टकराने से एक युवक की मौत

मलिहाबाद, लखनऊ। नगर पंचायत मलिहाबाद के मोहल्ला बस्ती धनवंतराय निवासी नवाज़ (17), मिर्ज़ागंज निवासी अरसलान (17) मलिहाबाद मोहान रोड पर स्थित सफा पब्लिक स्कूल में कक्षा-10 के छात्र है। बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोनों युवक अपने दोस्त केंवलहार निवासी समद (18) के साथ मारुति जेन यूपी 32 बीसी 8535 में सवार होकर केंवल हार की ओर जा रहे थे।
 
रास्ते में मलिहाबाद मोहान रोड पर रोजेपीर मजार के निकट अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से कार के टकराने से कार का अगला हिस्सा पिचक्का हो गया। जिसमें कार चला रहा समद बुरी तरह फंस गया। यह देख आसपास के दौड़े राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला।
 
पुलिस जब तक घायलों को बाहर निकाल पाती तब तक कार चला रहे समद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर घायल अरसलान व नवाज़ को पुलिस सीएचसी लाई। जहां डाक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर हालत नाजुक देख ट्रामासेन्टर रेफर कर दिया। मृतक समद के शव का परिवारीजनों ने देर रात अन्तिम संस्कार कर दिया। ट्रामासेन्टर में भर्ती नवाज़ व अरसलान की देर शाम तक हालत नाजुक बनीं हुई है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

अब नेपाल ने भी मसाला ब्रांड एमडीएच और एवरेस्ट पर लगाया प्रतिबंध अब नेपाल ने भी मसाला ब्रांड एमडीएच और एवरेस्ट पर लगाया प्रतिबंध
नई दिल्ली। देश एवं दुनिया में स्वाद एवं सुगंध के लिए मशहूर भारतीय मसाले हानिकारक कीटनाशक पाए जाने के बाद...
सर्राफा बाजार में तेजी जारी, सोना और चांदी की बढ़ी चमक
शुरुआती कारोबार में शेयर बाजार पर दबाव, सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट
संयुक्त राष्ट्र ने आर्थिक वृद्धि दर के अनुमान को बढ़ाकर 6.9 फीसदी किया
ग्लोबल मार्केट से कमजोर संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
इंडिया गठबंधन दे रहा है कड़ी चुनौती : सिकंदर यादव
आयरलैंड के खिलाड़ियों को वेतन वृद्धि के साथ मिलेगा संशोधित केंद्रीय अनुबंध