मतदाताओं को जागरूक करने को हुई मेंहदी प्रतियोगिता

छात्राओं ने बढ चढकर लिया हिस्सा,ली शपथ

मतदाताओं को जागरूक करने को हुई मेंहदी प्रतियोगिता

लखनऊ। मतदाताओं में जोश भरने के विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। शुक्र वार को भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्य पाल गंगवार के निर्देशन में विभिन्न कार्यक्रम संचालित किये गये। जिसे महामाया राजकीय महाविद्यालय परिसर में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
 
कार्यक्रम में छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति दी। जिसमें चांदनी अवस्थी, सुफिया ,यशी तिवारी, वंदना, अनामिका, सिंधु इत्यादि बच्चे शामिल रहे। प्रतियोगिता में चांदनी अवस्थी प्रथम स्थान,सूफिया द्वितीय स्थान, यशी तिवारी तृतीय स्थान,अनामिका तृतीया स्थान हासिल किया।
 
इस प्रतियोगिता का आयोजन डॉ शालिनी अग्रवाल ममता मधुर द्वारा किया गया। प्रतियोगिता का निरीक्षण
महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो. डॉ. शहला नुसरत किदवई द्वारा किया गया। वहीं महाविद्यालय के स्वीप नोडल अधिकारी डॉ जितेंद्र कुमार यादव  ने सभी को मतदाताओं को मतदान करने के लिए शपथ दिलाई।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन हुआ संपन्न डीएम की अध्यक्षता में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन हुआ संपन्न
महराजगंज, जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अनुनय झा की अध्यक्षता में आज एनआईसी सभागार में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन संपन्न हुआ।...
डीएम और एसपी ने नामांकन, पोलिंग पार्टियों के रवानगी और मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण
डीएम औएसपी ने जिला राजकीय पुस्तकालय का किया स्थलीय निरीक्षण 
जिला न्यायाधीश नीरज कुमार ने फीता काटकर शिशु सदन का किया उद्घाटन
मेरे लिए कोई काम छोटा नहीं, आप खुश तो मैं भी खुश : सांसद मेनका
जौनपुर की जनता के अटूट प्रेम को जेल की सलाखें रोक न सकी–धनंजय सिंह
सदर विधायक अंकुर राज तिवारी के नेतृत्व में आयोजित हुआ भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन