बस ड्राइवर और कंडक्टर बने हैवान

सवारी का कान दांतों से किया अलग

बस ड्राइवर और कंडक्टर बने हैवान

लखनऊ। राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र से  एक इंसानिएट को शर्मसार कर देने वाला  मामला सामने आया है, जहाँ एक बस ड्राइवर और  कंडक्टर ने एक सवारी से विवाद होने पर उसका कान दांतो से नोच दिया और युवक को जख्मी हालत में लहूलुहान  छोड़कर  मौके से भाग निकले। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए  ड्राइवर और कंडेक्टर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित कुलदीप कुमार पुत्र कृष्णकान्त ग्राम मऊ पोस्ट अटरिया सिधौली सीतापुर का निवासी है। बीते दिन बुधवार को कैसरबाग से  बिस्वा (सीतापुर) जा रही बस UP34T9813  के बस कंडेक्टर व ड्राइवर व अन्य सहयोगियो ने कुलदीप को बुरी तरह से मारा पीटा इतना ही नहीं उन्होंने विवाद के दौरान कुलदीप के कान को दांतो से नोच डाला और उसके शरीर पर कई  जगह दांतो से नोचने के निशान बने हुए हैं।

इस दौरान युवक का कान कट कर अलग हो गया। वारदात को अंजाम देकर बस कंडक्टर व ड्राइवर व अन्य सहयोगियो के साथ युवक को जख्मी हालत में छोड़कर मौके  निकले। पीड़ित से मांमले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस  ने पीड़ित का इलाज करवाया और पीड़ित की तहरीर  पर  मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। कुलदीप ने बताया की सिर्फ बैठने की बात पूछने पर इन लोगो ने उसे बेरहमी से मारा पीटा और उसके पास मौजूद नगदी सहित सोने की अंगूठी भी लूट ली थी।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News