प्रेमीयुगल ने एक साथ खाया जहर, प्रेमिका की मौत

प्रेमीयुगल ने एक साथ खाया जहर, प्रेमिका की मौत

मलिहाबाद, लखनऊ। शादीशुदा प्रेमीयुगल ने एक साथ जीने मरने की कसम खाकर एक साथ जहर खा लिया। जहर खाने से प्रेमिका की मौत हो गयी। जबकि उसके प्रेमी को नाजुक स्थिति में ट्रामासेन्टर में भर्ती कराया गया है।  जहां उसका इलाज चल रहा है। रहीमाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम जमोलिया निवासी  रामभजन अपनी पत्नी रीना मौर्या (32)के साथ  करीब दों माह से मलिहाबाद कस्बे में चौधराने में किराए का मकान लेकर रह रहा था।

रविवार को कस्बे के अन्दर हसीन खाँ की प्लाटिंग में एक अर्धनिर्मित मकान में सुबह करीब 8 बजे रीना मौर्या का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मलिहाबाद पुलिस ने मृतका महिला के शव के पास से विषैला पदार्थ (जहर) की शीशी पाई है।

महिला के शव के मिलने की सूचना से गांव जमोलिया में हड़कंप मचा ही था कि पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि आनन्द यादव (34) ने भी जहर खा लिया है। जो नगर पंचायत के मोहल्ला गल्लामंडी में पड़ा मिला है है। जिसे पुलिस ने ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। जहां आनंद गुप्ता की हालत नाजुक बनीं हुई है। मृतका रीना मौर्या के परिवार में उसका पति रामभजन, पुत्र मानस (10), साहिल (8)व हर्षित (5) है। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

पांच किलो राशन से आपका भविष्य नहीं बनने वाला: प्रियंका गांधी पांच किलो राशन से आपका भविष्य नहीं बनने वाला: प्रियंका गांधी
रायबरेली। बृहस्पतिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पांच किलो राशन से आपका भविष्य नहीं बनने...
लालू के पुराने साथी रंजन यादव RJD में शामिल
थाली-ताली पैदल मार्च कर DDPS स्कूल के खिलाफ अभिभावकों का जनाक्रोश
बढ़ते अपराधों पर अविलंब काबू पाए पुलिस कमिश्नरेट प्रशासन, अन्यथा होगा जनांदोलन : डॉली शर्मा
एसपी सिंह पटेल ने रामपुर ख़ास में चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन
नहीं चलेगी भावनाएं भड़काकर वोट लेने की चाल-- प्रथमेश
मिश्रिख में BSP बिगाड़ सकती है  SP का खेल , वोटर सपा कैंडिडेट को मान रहे डमी प्रत्याशी