राजग उम्मीदवार संतोष कुशवाहा ने नामांकन भरा

 राजग उम्मीदवार संतोष कुशवाहा ने नामांकन भरा

बिहार-  पूर्णिया लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के तौर पर जदयू नेता पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा ने गुरुवार क अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने दिन के 12 बजे अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के वक्त बिहार सरकार की खाद एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद तथा जदयू के वरिष्ठ नेता तथा शिक्षा मंत्री विजय चौधरी उपस्थित थे।

बिहार में पांच लोकसभा के सीटों पर 28 मार्च से 4 अप्रैल तक नॉमिनेशन का नोटिफिकेशन चुनाव आयोग द्वारा दिया गया है। आज प्रथम दिन संतोष कुशवाहा ने अपने गांव डगरूआ के कोचैली में जाकर अपनी माता जी से आशीर्वाद लिया और वहीं पर के रामपुर धाम दुर्गा मंदिर एवं पूर्णिया सिटी में पूरण देवी मंदिर में भी जाकर आशीर्वाद लिया फिर नॉमिनेशन के लिए प्रस्थान किया।

इस दौरान संतोष कुशवाहा के परिवार के सदस्यों के अलावा उनके दोस्त मित्र तथा जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता लगातार साथ चल रहे थे। उनके गांव कोचैली में भी लोग उनका इंतजार कर रहे थे। संतोष कुशवाहा लगातार दो बार सांसद रह चुके हैं और तीसरी बार उन्होंने सांसद सीट के लिए फिर से अपना नामांकन दाखिल किया। इस खास मौके पर संतोष कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुनः हम पर भरोसा किया है । मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं और इस विश्वास पर खरा उतरूंगा। अबकी बार 400 पर का नारा सफल होगा और पूर्णिया में हम लोग अपना जीत का परचम लहराएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा विकास की नई ऊंचाइयों को छूने का प्रयास करते हैं उस ऊंचाई को और आगे बढ़ाने में हम सभी मिलकर और ज्यादा ताकत देने का प्रयास करेंगे।

Tags:

About The Author

Latest News