राजयोगिनी दादीजी की पुण्यतिथि वैश्विक आध्यात्मिक जागृति दिवस के रूप में मनी

 राजयोगिनी दादीजी की पुण्यतिथि वैश्विक आध्यात्मिक जागृति दिवस के रूप में मनी

अररिया । प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शाखा फारबिसगंज में बुधवार को राजयोगिनी दादीजी की चौथी पुण्यतिथि वैश्विक आध्यात्मिक जागृति दिवस के रूप मे मनाई गई।केंद्र की संचालिका ब्रह्मकुमारी रुक्मा दीदी के नेतृत्व में भावपूर्ण ढ़ंग से कार्यक्रम आयोजित कर राजयोगिनी दादीजी को याद किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन से हुआ,जिसके बाद संचालिका रूक्मा दीदी ने उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए बताया कि पूज्य दादीजी अति स्नेही और अपने कर्म, वचन तथा अपने आचरण के कारण सदेव बिदेही अवस्था में रहकर दूसरों को गुणों का दान करने में आगे रहती थीं।उनका कहना था कि तपस्वी बनने के लिए त्यागी बनना औऱ अपने पर आशीर्वाद लेना जरूरी है l आशीर्वाद प्राप्ति के लिए ट्रस्टी बन यज्ञरक्षक का काम करने का संदेश भी दिया।

सह संचालिका ब्रह्माकुमारी सीता दीदी और संतोषी दीदी के द्वारा उपस्थित भाई बहनों के साथ अपने आराध्य बाप दादा को भोग अर्पण कर वितरित किया गया।मौके पर प्रमुख रूप से डॉ यू सी मंडल, मदन मोहन कनोजिया ,अशोक डाबरीवाला, माणिक सिंह, दुलाल दा,फूल कुमारी दीदी, शांति मैडम, मुकेश भाई, विकास भाई, प्रेम भाई,संजय बोथरा, मृदुला दीदी, रेखा धनावत सहित दर्ज़नों भाई बहन उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News