अमेठी में लापता युवक की लाश कुएं में 22वें दिन मिली, हत्या की आशंका

अमेठी में लापता युवक की लाश कुएं में 22वें दिन मिली, हत्या की आशंका

अमेठी। जनपद में गुरुवार को एक युवक की लाश कुए में मिली। पुलिस ने उसकी शिनाख्त 22 दिन से लापता चल रहे पित्तरदीन (45) के रूप में की है। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई हैं।जायस कोतवाली क्षेत्रांतर्गत राजापुर मजरे बेलवा हसनपुर गांव निवासी पित्तरदीन छह मार्च की शाम 06 बजे अपने घर से ससुराल गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बछलन का पुरवा मजरे एंधी जाने के लिए निकाला था। लेकिन ना तो वह ससुराल पहुंचा और ना ही वापस घर लौटा। घर और ससुराल दोनों पक्षों ने लापता पित्तरदीन को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को 10 मार्च को ही लिखित तहरीर देते हुए गुमशुदगी दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग किया था। लेकिन पुलिस ने भी नहीं सुनी तब परिजनों ने डीएम और एसपी से मिलकर शिकायत किया। तब जाकर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। 22 दिन के बाद गुरुवार को युवक के गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर सड़क से 100 मीटर दूर स्थित कुएं में लाश दिखाई पड़ी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ग्रामीणों की सहायता से युवक की लाश को कुएं से बाहर निकलवा कर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से पूरे मामले का खुलासा करने की गुहार लगाई है, क्योंकि युवक की साइकिल भी गायब है।

Tags: Amethi

About The Author

Latest News

स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान
    बदायूँ। मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान का संदेश देने के लिए शनिवार को स्वीप मैराथन दौड़ का आयोजन किया
मतदान के दिन मतदान समाप्ति समय पर लाइन में लगे सभी मतदाताओं को मिले वोट डालने का अवसर
प्रेक्षक ने डाक मतपत्र व ईडीसी मतदान कार्याें का किया निरीक्षण
प्रेक्षक की मौजूदगी में मतदान कार्मिकों का सम्पन्न हुआ द्वितीय रेण्डमाइज़ेशन
पुलिस प्रेक्षक व डीईओ ने किया कंट्रोल रूम का निरीक्षण
आयुर्वेदिक औषधियों की भ्रामक लेबलिग पर आयुष मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी
सामान्य, पुलिस व व्यय प्रेक्षकों ने नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक