जुलूस में माइक के लिए भिड़ गए दो दल, विधायक अंबा के सुरक्षाकर्मी हुए घायल

जुलूस में माइक के लिए भिड़ गए दो दल, विधायक अंबा के सुरक्षाकर्मी हुए घायल

रामगढ़ । रामगढ़ जिले के बरकाकाना में बुधवार की रात रामनवमी जुलूस के दौरान माइक को लेकर दो दल आपस में भिड़ गए। झड़प इतनी बढ़ गई की पूजा करने आई बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के अंगरक्षक भी घायल हो गए। इसके बाद यह पूरा मामला हाई प्रोफाइल हो गया। विधायक अंबा प्रसाद ने इसे कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के साथ जोड़ा है। उन्होंने कहा है कि जब वे खुदका, अपने अंगरक्षकों का और अपने कार्यकर्ताओं का ध्यान नहीं रखेंगी, तो इस क्षेत्र की जनता का ध्यान कैसे रखेंगी । यह पूरा मामला दल से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि पूजा स्थल पर जब वह पहुंची तो थोड़ी देर रुक कर लोगों को शुभकामना देकर दूसरे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाना चाह रही थी। लेकिन हर बार उन्हें 10 मिनट रुकने की बात बोलकर घंटों समय बिता दिया गया। इसके बाद वहां से उन्हें बिना शुभकामनाएं दिए ही जाने के लिए बोला गया। इसके पास कुछ कार्यकर्ताओं ने माइक छीन कर विधायक को देने की कोशिश की। इसी दौरान आजसू के कार्यकर्ता विधायक के समर्थकों के साथ मारपीट करने लगे। बीच बाजार करने गए विधायक के अंगरक्षकों को भी पीटा गया।

थाने पहुंची विधायक, दर्ज कराई शिकायत, एसडीपीओ कर रहे जांच
पूजा स्थल से निकलने के बाद विधायक अंबा प्रसाद सीधे बरकाकाना थाना पहुंची। वहां पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र राम ने इस पूरे मामले को देखा और जांच शुरू कर दी। विधायक ने यहां घायल कार्यकर्ताओं और अंगरक्षकों को लगी चोट को दिखाया। साथ ही मारपीट करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले में पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र राम ने बताया कि दो पक्षों के बीच माइक को लेकर झड़प हुई है। वह इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। दोषियों पर कार्रवाई होगी।

राम भक्त के रूप में घूम रहे हैं रावण
आजसू कार्यकर्ताओं द्वारा की गई हरकत पर विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि राम भक्त के रूप में यहां रावण सेना सड़क पर घूम रही है। जिन्हें ना तो मर्यादा का ध्यान है और ना ही संस्कृति के बारे में कुछ जानते हैं। जो जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं कर सकते, अतिथि का सत्कार नहीं कर सकते, वे समाज का ध्यान कैसे रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस घटना से पहले भी भुरकुंडा में आजसू के ही एक जिला अध्यक्ष ने उनके साथ ऐसी घटना करने की कोशिश की थी, जिसका परिणाम वे भुगत रहे हैं।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूबा - मौत अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूबा - मौत
मल्लावां,हरदोई।अंतिम संस्कार में शामिल होने गया युवक गंगा स्नान के दौरान गहरे पानी मे डूब गया। साथ गए अन्य लोगों...
यातायात नियमों का पालन करने की दिलाई गयी शपथ
साप्ताहिक मंगलवार परेड का किया गया निरीक्षण, दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश
पुलिस सेवा से सेवानिवृत्त हुए 03 पुलिसकर्मियों को भावभीनी विदाई दी गई
धोखाधड़ी के मामले में 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दरियाबाद निवासी खुर्शीद आलम कांग्रेस के दुधारा न्याय पंचायत अध्यक्ष
भारत में पहला सिलिनड्रोमा ट्यूमर चिन्हित