अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूबा - मौत

अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूबा - मौत

अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूबा - मौत

IMG-20240430-WA0059मल्लावां,हरदोई।अंतिम संस्कार में शामिल होने गया युवक गंगा स्नान के दौरान गहरे पानी मे डूब गया। साथ गए अन्य लोगों ने कड़ी मसक्कत के बाद एक घण्टे बाद शव को खोज लिया।कोतवाली क्षेत्र के गांव औसानपुर के मजरा दसराइचमऊ निवासी वृद्ध  सिरदार  की मौत बीमारी के चलते मौत हो गई थी। मंगलवार को अंतिम संस्कार में सिरदार के रिस्तेदार विष्णु नारायण उम्र 25 वर्ष निवासी डहौलपुरवा मजरा पिंडारी थाना सांडी शामिल होने गया था। परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार बेरीयाघाट पर किया । अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग गंगा स्नान कर रहे थे । इसी बीच विष्णु नारायण गहरे पानी में डूब गया । साथ नहा रहे लोगों ने देखा तो चीख पुकार मच गई। एक घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद लोगों ने मृतक के शव को बरामद कर पुलिस को सूचना दी। मां रामवती की सूचना  पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कांग्रेस ने मनाई पूर्व प्रधानमन्त्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि। कांग्रेस ने मनाई पूर्व प्रधानमन्त्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि।
रामपुर।  मंगलवार को शौकत अली रोड स्थित कांग्रेस कैम्प कार्यालय पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने सूचना प्रौद्योगिकी,पंचायती राज,कम्प्यूटर क्रांति व अपनी...
आर आर आर सेंटर का नगर पालिका अध्यक्ष ने किया शुभारम्भ
कारखाने के मालिको द्वारा वार्षिक रिटर्न्स नहीं जमा करने पर होगी सख्त कार्रवाई
भाजपा सांसद प्रत्याशी रविन्दर कुशवाहा ने किया  जनसम्पर्क
मलिहाबाद में आम के मौसम में तेंदुआ की दहशत
ट्रक-बस की टक्कर में चौकीदार का कटा हाथ, कई घायल
पोखरे में स्नान कर रही दो बच्चियों की डूबने से मौत