भाजपा का लक्ष्य समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उत्थान करना - मिश्र

भाजपा का लक्ष्य समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उत्थान करना - मिश्र

जलालपुर,अम्बेडकर नगर। विधानसभा कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधानसभा संयोजक अनन्तराम मिश्र ने कहा कि भाजपा के नारे सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास पर चुनाव लड़ रही है।पीएम मोदी 140 करोड लोगों को अपना परिवार मानकर चलते हैं,जब उनका परिवार ही चुनाव लड़ रहा है तो विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। जिस प्रकार परिवार का मुखिया काम करता है उसी प्रकार पूरे देश की एक से 40 करोड लोगों की चिंता 5 साल लगातार हमारे प्रधानमंत्री  कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में भारत की जनता चुनाव लड़ रही है और हम लोग काफी मतों से जीतने वाले हैं जो कि अभूतपूर्व होगा।विपक्ष की रणनीति के सामना करने के सवाल पर उन्होंने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दलों के लोग परिवार के लिए काम करने वाले परिवारवादी लोग हैं।परिवारवाद ही उनका एजेंडा है लेकिन बीजेपी के लिए पूरे भारत के 140 करोड़ लोग ही परिवार हैं।हमारा एजेंडा नहीं होता है जो भी हम कहते हैं वह करते हैं जो कुछ मोदी जी ने चुनाव के पहले कहा था 5 सालों में करके दिखाया।
 
भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उदय है और लगातार इस पर काम किया जा रहा है।  उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी रितेश पांडे के पक्ष में आने वाले 25 मई मतदान करने की अपील की।इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी राजेश सिंह बबलु,सासंद प्रतिनिधि आशुतोष उपाध्याय रिंकू,नगर अध्यक्ष देवेश मिश्र ,विधानसभा मीडिया संयोजक विकाश निषाद समेत आदि मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Latest News

साप्ताहिक शुक्रवार परेड का किया गया निरीक्षण, दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश साप्ताहिक शुक्रवार परेड का किया गया निरीक्षण, दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश
संत कबीर नगर ,आज दिनांक 17.05.2024 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता द्वारा पुलिस लाइन परेड ग्राउण्ड मे साप्ताहिक शुक्रवार...
यातायात जागरुकता बढ़ाने हेतु यातायात पुलिस द्वारा विभिन्न जगहों पर साइन बोर्ड लगवाए गये
लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने से सम्बन्धित समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
11बजे से 3 बजे तक मतदान करने वालों को लकी ड्रा के माध्यम से किया जाएगा पुरुस्कृत- जिला निर्वाचन अधिकारी
जनपद में पोलिंग पार्टी रवानगी हेतु हवाई पट्टी में की जा रही तैयारियो का किया गया निरीक्षण
प्रत्याशियों के निर्वाचन व्यय लेखा रजिस्टर का अगला निरीक्षण/मिलान 22 मई 2024 को।
 चतुर्दिक विकास व लोगों के मान सम्मान को सदैव देंगे प्राथमिकता-डॉ. एसपी सिंह पटेल