चोरों ने मकान को बनाया निशान जेवरात ले फरार

ग्रामीणों ने कहा पुलिस नहीं करती रात्रि में गस्त

चोरों ने मकान को बनाया निशान जेवरात ले फरार

बिजनौर ,लखनऊ। बिजनौर थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं लेकिन बिजनौर पुलिस अंकुश लगाने में पूर्ण रूप से नाकाम है बिजनौर थाना क्षेत्र के परवर पश्चिम स्थित बल सिंह खेड़ा गांव में बृहस्पतिवार रात अज्ञात चोरों ने पंकज यादव पुत्र रामसेवक के मकान को निशाना बनाकर अलमीरा में रखें सोने चांदी के जेवरात व कुछ नगदी उठा ले गए।
 
पीड़ित पंकज ने बिजनौर पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि इसके पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं जो रात में ड्यूटी पर थे और छोटा भाई भी एक धर्म कांटा में रात में नौकरी करता है बहन व मम्मी छत पर सो रहे थे वही पीड़ित पंकज गांव के बाहर दूसरे मकान में सोने गया था।
 
dd
 
सुबह भोर के समय जब वह गांव वाले घर पर आया तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखकर संदेह में आ गया जैसे ही कमरे के अंदर आगे बढ़ा देखा कि अलमीरा  खुली पड़ी है सारा सामान अस्त व्यस्त हालत में पड़ा हुआ था और बेड पर जेवरात के डिब्बे बैग खाली पड़े हुए थे पीड़ित के मुताबिक तीन जोड़ी पायल एक सोने की लॉकेट माला मंगलसूत्र अज्ञात चोर उठा ले गए पीड़ित के शिकायत पर पुलिस मौके पर जाकर पूछताछ व जांच पड़ताल कर आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द चोरों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News