पार्टी विरोधी गतिविधियां चलते बसपा जिलाध्यक्ष पार्टी से निष्कासित

पार्टी विरोधी गतिविधियां चलते बसपा जिलाध्यक्ष पार्टी से निष्कासित

महोबा। लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद पार्टी में उठा पटक का दौर शुरू हो गया है। पार्टी विरोधी गतिविधियां चलते पूर्व जिला अध्यक्ष को पार्टी से निष्कासित किया गया है।उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड की महोबा हमीरपुर संसदीय सीट पर बसपा ने अपने प्रत्याशी की घोषणा की। इसके बाद पार्टी में विरोध के स्वर फूटने लगे। पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिद्धार्थ को पार्टी से निष्कासित किया गया है और पूर्व जिला अध्यक्ष गंगादीन अहिरवार को जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है।गंगादीन अहिरवार ने कहा कि पूर्व में दी गई चेतावनी के बाद भी कार्यशैली में सुधार ना होने के कारण राजेश कुमार सिद्धार्थ को पार्टी से निष्कासित किया गया है। वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में जनपद की चरखारी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी रहे और बसपा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य विनोद राजपूत ने भी पार्टी का दामन छोड़कर भाजपा पार्टी ज्वाइन कर ली।

Tags: Mahoba

About The Author

Latest News

अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
संत कबीर नगर ,जनपद में *मिशन शक्ति अभियान* के अन्तर्गत महिलाओं पर अपराधों के रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत...
वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप की जयंती स्वाभिमान शौर्य दिवस के रूप में हर्षोल्लास से मनाई गई 
सभी प्रत्याशी निर्वाचन व्यय रजिस्टर का अनिवार्य रूप से निरीक्षण/लेखा मिलान कराना करें सुनिश्चित - रिटर्निंग ऑफिसर
जिला निर्वाचन अधिकारी ने इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट (EDC) जारी करने हेतु संबंधित सहायक रिटर्निंग ऑफिसर्स/उप जिलाधिकारी को किया अधिकृत।
दिव्यांग मतदाताओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक।
चंदौली में जहरीली गैस से चार की मौत
अक्षय तृतीया पर बाल विवाह की रोकने के निर्देश