लोकसभा चुनाव : हम पार्टी सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने गया सीट से किया नामांकन

 लोकसभा चुनाव : हम पार्टी सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने गया सीट से किया नामांकन

 गया । बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने गया लोकसभा संसदीय सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के तौर पर गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया । पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए आज नामांकन की अंतिम तिथि थी । जीतन राम मांझी के नामांकन के दौरान बिहार राजग के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

राजग गठबंधन में शामिल जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा को लोकसभा चुनाव में गया की एक सीट मिली है। मांझी की मांग पर भाजपा ने गया सीट हम को दे दी थी। इस सीट से पूर्व सीएम जीतन राम मांझी राजग के साझा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे हैं। जीतन राम मांझी ने गया स्थित समाहरणालय में अपना नामांकन दाखिल किया।

मांझी के नामांकन में भाजपा की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, जदयू से मंत्री श्रवण कुमार, राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान समेत गठबंधन के तमाम दलों के कई नेता मौजूद रहे और सभी ने 400 पार के लक्ष्य को हर हाल में पूरा करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को दोहराया।

गया में राजग उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल करने के बाद जीतन राम मांझी समाहरणालय से निकलकर गांधी मैदान पहुंचे हैं । गांधी मैदान में आयोजित जनसभा में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मंत्री संतोष सुमन, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय समेत कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। थोड़ी ही देर बाद जीतन राम मांझी गया की धरती से विरोधियों के खिलाफ हुंकार भरेंगे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल
राजगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र में ग्राम खानपुरा जोड़ के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक...
घर पर हुई फायरिंग के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेंगे सलमान खान? अरबाज खान ने क्या कहा
'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी
बेटे के जन्म के बाद चिंतित थीं सोनम कपूर, कहा- मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था
बुलढाणा में निजी बस गहरी खाई में गिरी, 28 घायल
अजमेर की एक मस्जिद में मौलाना की हत्या
विमान से मैकेनाइज्ड प्लेटफॉर्म को आसानी से जमीन पर उतारने का अभ्यास सफल