शॉट सर्किट से घर में आग लगने से लाखों रुपये की संपत्ति जली

 शॉट सर्किट से घर में आग लगने से लाखों रुपये की संपत्ति जली

 ।शहरी क्षेत्र के नया बाजार लवली आनंद पथ वार्ड 11 में बिजली के शॉट सर्किट से गुरुवार को एक घर में आग लगने से लाखों रुपये मूल्य के सामान जलकर स्वाहा हो गये।

अनुमंडल अग्निशमन पदाधिकारी सत्यनारायण सिंह ने बताया कि नया बाजार लवली आनंद पथ स्थित मनीष कुमार के घर गुरुवार दोपहर अचानक आग लग गयी।तत्काल स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना अग्निशमन कार्यालय को दी गयी। मौके पर एक बड़ी एवं एक छोटी अग्निशमन वाहन को कर्मियों के साथ घटनास्थल पर भेजा गया। जहां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आस पडोस के घरों में कोई क्षति नहीं हुई।

पीड़ित मनीष कुमार ने बताया कि आग लगने से 25 हज़ार नगद सहित करीब पांच लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि आग लगने से एक दीवान पलंग, दो गोदरेज, टीवी, गीजर, ट्रंक में रखा समान, नगद 25 हजार, तीन भरी सोने का जेवर, कीमती साड़ी सिलिंग फेन, टेबल फेन, सहित अन्य समान जल गया।

Tags:

About The Author

Latest News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल
राजगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र में ग्राम खानपुरा जोड़ के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक...
घर पर हुई फायरिंग के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेंगे सलमान खान? अरबाज खान ने क्या कहा
'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी
बेटे के जन्म के बाद चिंतित थीं सोनम कपूर, कहा- मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था
बुलढाणा में निजी बस गहरी खाई में गिरी, 28 घायल
अजमेर की एक मस्जिद में मौलाना की हत्या
विमान से मैकेनाइज्ड प्लेटफॉर्म को आसानी से जमीन पर उतारने का अभ्यास सफल