राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती को दिया टिकट

 राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती को दिया टिकट

पटना । कुछ दिन पूर्व जदयू छोड़कर राजद में शामिल होने वाली रुपौली से पांच बार विधायक रही बीमा भारती ने पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। पूर्णिया में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि राजद ने पूर्णिया से चुनाव लड़ने का सिंबल उन्हें दे दिया है और वह तीन अप्रैल को नामांकन करेंगी। बीमा भारती का लालू यादव से सिंबल लेते फोटो वायरल हो रहा है।

बीमा भारती ने कहा कि तीन पूर्व ही उन्हें राजद ने पार्टी का सिंबल दे दिया था। जिस दिन हम राजद को ज्वाइन किये उसी दिन तय हो गया था कि पूर्णिया से हम ही चुनाव लड़ेंगे। पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर मैं कुछ नहीं कह सकती। हां, पप्पू यादव हमारे गार्जियन हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। वे अपनी पार्टी कांग्रेस में विलय किये हैं और महागठबंधन का हिस्सा बन गये हैं। वो हमारे पक्ष में चुनाव प्रचार भी करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस के साथ वह भी मेरा साथ देंगे।

भारती ने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक है। किसी तरह की कोई दरार नहीं है। पूरी मजबूती के साथ बिहार में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। चालीस की चालीस सीट महागठबंधन की झोली में आएगा। उन्होंने पूर्णिया की जनता को आश्वस्त किया कि लालू यादव का आशीर्वाद मिल गया है। पूर्णिया से वो राजद की उम्मीदवार होंगी और तीन अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

Tags:

About The Author

Latest News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल
राजगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र में ग्राम खानपुरा जोड़ के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक...
घर पर हुई फायरिंग के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेंगे सलमान खान? अरबाज खान ने क्या कहा
'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी
बेटे के जन्म के बाद चिंतित थीं सोनम कपूर, कहा- मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था
बुलढाणा में निजी बस गहरी खाई में गिरी, 28 घायल
अजमेर की एक मस्जिद में मौलाना की हत्या
विमान से मैकेनाइज्ड प्लेटफॉर्म को आसानी से जमीन पर उतारने का अभ्यास सफल