16 विभिन्न वर्गों में संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से ज्यादा सुझाव : त्रिवेंद्र सिंह

 16 विभिन्न वर्गों में संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से ज्यादा सुझाव : त्रिवेंद्र सिंह

देहरादून । हरिद्वार लोकसभा उम्मीदवार और भाजपा संकल्प पत्र के संयोजक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश भर में भेजी गई सुझाव पेटियों में लगभग 70 हजार से ज्यादा लोगों ने अपने सुझाव दिए हैं। इसके साथ ही साथ नमो एप के माध्यम से भी लोगों ने 16 विभिन्न वर्गों में सुझाव दिए हैं। अधिकांश सुझाव केंद्र से संबंधित हैं।

हरिद्वार लोस उम्मीदवार और संकल्प पत्र के संयोजक त्रिवेंद्र सिंह ने गुरुवार को भाजपा चुनाव कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि कुछ सुझाव ऐसे हैं, जिनमें यह कहा गया है कि मोदी प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे। इस बारे में जानकारी दें।

संयोजक त्रिवेंद्र सिंह ने बताया कि 15 फरवरी को संकल्प रथ पूरे प्रदेश में रवाना किए गए थे, जिनमें सुझाव पेटियां लगाई गई थीं। इन सुझाव पेटियों में मिले सुझावों को केंद्रीय घोषणा पत्र में शामिल करने के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि एक महीने से ज्यादा तक उत्तराखंड की जनता से सुझाव मांगे गए थे और जनता ने भरपूर सुझाव भी दिए हैं। जो बेहतर सुझाव प्राप्त हुए हैं, उन्हें राज्य में भी लागू किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कुछ सुझाव ऐसे भी हैं जो दो-तीन बार लगातार मिले हैं। उनका भी उपयोग किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता की अपेक्षाओं पर खरी उतरने के लिए जनता से सुझाव मांगती हैं और हर बार मिलने वाले यह सुझाव हमारे लिए संजीवनी का काम करते हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी 'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी
मशहूर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह गायब हैं। वह...
बेटे के जन्म के बाद चिंतित थीं सोनम कपूर, कहा- मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था
बुलढाणा में निजी बस गहरी खाई में गिरी, 28 घायल
अजमेर की एक मस्जिद में मौलाना की हत्या
विमान से मैकेनाइज्ड प्लेटफॉर्म को आसानी से जमीन पर उतारने का अभ्यास सफल
कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने गोविंदा से मांगी माफी
कच्चा तेल 90 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर