6 हजार रुपये में मिल रही है दमदार Smart TV

6 हजार रुपये में मिल रही है दमदार Smart TV

नई दिल्ली। अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और बड़ी स्क्रीन में अपनी फेवरेट टीम को मैच जीतते हुए देखना चाहते है तो आपके लि गुड न्यूज है। अगर आप के घर में छोटी स्क्रीन का कोई नॉर्मल टीवी है और आप इसे अपग्रेड करना चाहते हैं तो IPL शुरू होने नई स्मार्ट टीवी लेने का आपके पास शानदार मौका है। टेक दिग्गज Kodak ने अपने ग्राहकों को आईपीएल से पहले एक बड़ा तोहफा दिया है। 

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग को देखते हुए कोडक सस्ते दाम में स्मार्ट टीवी की एक बड़ी रेंज लेकर आया है। कंपनी की तरफ से 3 नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए गए हैं जिन्हें 9 मार्च से बाजार में पेश किया जाएगा। कोडक ने इन तीनों ही टीवी को SE सीरीज में लॉन्च किया है। कोडक ने SE सीरीज के इन तीनों स्मार्ट टीवी को 24, 32 और 43 इंच स्क्रीन के साथ पेश किया है। 

यहां से कर सकते हैं खरीदारी
अगर आप आईपीएल 2024 का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो बड़े स्क्रीन की टीवी को अभी बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इन तीनों ही स्मार्ट टीवी को भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। अगर आप नई स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि कोडक की 43 इंच की बड़ी टीवी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

बजट में बड़ी स्क्रीन टीवी लेने का शानदार मौका
कोडक ने अपनी नई स्मार्ट टीवी को बेहत अफोर्डेबल प्राइस के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। आप सिर्फ 5,999 रुपये से लेकर 14,999 रुपये में एक नया स्मार्ट टीवी ले सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी की नई  SE सीरीज A35 प्रोसेसर मिलने वाला है जिसमें आपको शानदार साउंड क्वालिटी दी गई है। 24 इंच की स्मार्ट टीवी में आपको 20W का साउंट आउट पुट, 32 और 43 इंच की स्मार्ट टीवी में 30W का साउंट आउट मिलेगा। तीनों ही मॉडल्स में कनेक्टिविटी के लिए HDMI, USB और WiFi का ऑप्शन मिलता है। 

कंपनी दे रही है बड़ी स्टोरेज
Kodak SE सीरीज में कंपनी ने रैम और रोम दोनों के बेहतरीन ऑप्शन दिए हैं। आपको इसमें 512GB तक की बड़ी स्टोरेज दी गई है जबकि वहीं 4GB की रैम मिलती है। इस सीरीज में कंपनी ने कई सारे ऐप्स को भी उपलब्ध कराया है। आप इसमें यूट्यूब, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5 जैसे एंटरटेनमेंट ऐप्स का लुत्फ उठा सकते हैं। तीनों ही मॉडल्स में आपको बेहद कम बेजल्स मिलने वाले हैं।

Tags: smart tv

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News