राम किशोर पाल फतेहपुर लोकसभा सीट से पीडीएम गठबंधन के प्रत्याशी घोषित

सरकारी नौकरी छोड़कर जॉइन की थी राष्ट्रीय उदय पार्टी

राम किशोर पाल फतेहपुर लोकसभा सीट से पीडीएम गठबंधन के प्रत्याशी घोषित

फतेहपुर। जिले की लोकसभा सीट से पीडीएम गठबंधन की अगुवाई कर रही पल्लवी पटेल ने राम किशोर पाल को प्रत्याशी घोषित किया है। उनके प्रत्याशी घोषित होने पर पाल समाज में खुशी की लहर है।पीडीएम से प्रत्याशी घोषित होने पर जब उनके राजनीतिक में आने के उद्देश्य पर बातचीत की गई और लोकसभा चुनाव में किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेंगे? इस सवाल पर उन्होंने बताया कि वह कानपुर में भारत संचार निगम में ड्राइवर के पद पर नौकरी कर रहे थे। 2020 में क्षेत्रीय समस्याओं व मुद्दों को लेकर वीआरएस लेकर राजनीति में कदम बढ़ाया है।जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के सीतापुर गांव निवासी राम किशोर पाल ने बताया कि वह कानपुर जिले में बीएसएनएल विभाग में ड्राइवर के पद पर तैनात थे। मेरा भतीजे धर्मेंद्र पाल ने राष्ट्रीय उदय पार्टी जॉइन किया था और जिलाध्यक्ष है।

उसी से प्रभावित होकर 01,जनवरी, 2020 में वीआरएस लेकर नौकरी छोड़ दिया और 28 जुलाई 2021 राष्ट्रीय उदय पार्टी जॉइन कर जिला महासचिव बन गया। उन्होंने बताया कि वह कक्षा सात तक पढ़े हुए हैं और वर्तमान समय में खेती किसानी भी करते हैं। उनके दो बेटे कृष्ण कुमार पाल और राज कुमार पाल है।उन्होंने बताया कि जिले में सबसे अहम मुद्दा गाजीपुर कस्बे से ललौली कस्बे तक और गाज़ीपुर कस्बे से विजयीपुर तक जर्जर सड़क मार्ग को जीतने के बाद सबसे पहले बनावने का काम किया जायेगा। ये मार्ग करीब 35 सालों से जर्जर पड़े हैं और यमुना कटरी क्षेत्र के गांवों को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली प्रमुख मार्ग है। दस साल जिले में भाजपा की सांसद और केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री रही साध्वी निरंजन ज्योति ने कोई प्रयास नहीं किया।

उन्होंने कहा कि अगर जनता ने मुझे मौका दिया तो जिले में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए डिग्री कॉलेज खोले जायेंगे। स्वास्थ्य सेवा को बेहतर बनाने के लिए सबसे पहले ग्रामीणों क्षेत्र में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों की सुविधाएं बढ़ाने का काम होगा। उन्होंने कहा कि जिले में पाल समाज की संख्या किसी से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि पीडीएम गठबंधन न होता तो भी वह चुनाव लड़ते क्योंकि राष्ट्रीय उदय पार्टी से पहले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया गया था।इस मामले में राष्ट्रीय उदय पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र पाल ने बताया कि हमारे चाचा राज किशोर पाल उर्फ मोछा काका को पीडीएम गठबंधन ने प्रत्याशी घोषित किया है और लोकसभा चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ा जायेगा। प्रत्याशी घोषित होने के बाद उनके घर राजू मौर्या, सुजान सिंह, धनराज सहित तमाम लोग बधाई देने पहुचे थे।

Tags: Fatehpur

About The Author

Latest News

नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
    फिरोजाबाद। सीएमओ कार्यालय के नोडल अधिकारी और उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए खैरगढ़ के
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद